गुरुवार, 25 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Unnecessary beating of students in Indore
Last Modified: इंदौर (मध्यप्रदेश) , शुक्रवार, 1 मार्च 2024 (05:00 IST)

इंदौर में छात्रों की बेवजह पिटाई, 8 नाबालिग समेत 10 लड़के हिरासत में

इंदौर में छात्रों की बेवजह पिटाई, 8 नाबालिग समेत 10 लड़के हिरासत में - Unnecessary beating of students in Indore
Unnecessary beating of students in Indore : इंदौर में महज दबदबा कायम करने के लिए स्कूली विद्यार्थियों के एक समूह की बेवजह पिटाई करने के आरोप में गुरुवार को 8 नाबालिगों समेत 10 लड़कों को हिरासत में लिया गया है।
 
पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) हेमंत चौहान ने बताया कि आरोपियों ने 26 फरवरी को छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में एक निजी विद्यालय में 10वीं की परीक्षा देने के बाद घर लौट रहे विद्यार्थियों के एक समूह को अचानक बेल्ट, कड़े और चेन से पीट दिया था, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई थी।
 
इलाके में अपना दबदबा कायम करना चाहते थे : उन्होंने बताया कि करीब 300 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने से मिले सुरागों के आधार पर 10 आरोपियों को हिरासत में लिया गया जिनमें से आठ नाबालिग हैं। चौहान ने बताया,आरोपियों में शामिल लड़के 10वीं और 12वीं के विद्यार्थी हैं। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे दूसरे विद्यालय के छात्र-छात्राओं को पीट कर इलाके में अपना दबदबा कायम करना चाहते थे।
इसी दिमागी फितूर के चलते उन्होंने बिना किसी उकसावे के विद्यार्थियों के समूह को पीट दिया था। एसीपी ने बताया कि आरोपियों और पीड़ित पक्ष के बीच पहले से कोई जान-पहचान नहीं थी। उन्होंने बताया कि आरोपियों के कब्जे से तीन मोटरसाइकल जब्त की गई हैं और अब कानूनी कदम उठाए जा रहे हैं। (भाषा) (सांकेतिक फोटो)
Edited By : Chetan Gour 
ये भी पढ़ें
रेलवे यूनियनों ने दी हड़ताल की धमकी, पुरानी पेंशन योजना लागू करने की मांग