शुभेंदु अधिकारी के काफिले में ट्रक ने सुरक्षा वाहन को मारी टक्कर, भाजपा ने जताई 'साजिश' की आशंका

पुनः संशोधित शनिवार, 2 जुलाई 2022 (00:56 IST)
हमें फॉलो करें
कांथी (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल में नेता विपक्ष शुभेंदु अधिकारी के काफिले के एक को शुक्रवार दोपहर एक ट्रक ने टक्कर मार दी। यह घटना उस वक्त हुई जब शुभेंदु तामलुक से कांथी आ रहे थे। दुर्घटना के बाद राजनीतिक विवाद शुरू हो गया। भाजपा ने आरोप लगाया कि दुर्घटना के पीछे कोई 'साजिश' हो सकती है।
एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मारिशदा में हुई इस दुर्घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई। हालांकि दुर्घटना के बाद राजनीतिक विवाद शुरू हो गया। भाजपा ने आरोप लगाया कि दुर्घटना के पीछे कोई ‘साजिश’ हो सकती है, जिसे राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी ने खारिज कर दिया।

काफिले में शुभेंदु की सुरक्षा में लगे केंद्रीय रिजर्व पुलिसबल (सीआरपीएफ) के जवानों का वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस अधिकारी के अनुसार, रास्ते में तेज रफ्तार से जा रही एक बस वाहन से आगे निकलने लगी और इसी दौरान वाहन को सामने से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी।

उन्होंने कहा कि ट्रक का चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। शुभेंदु ने बाद में क्षतिग्रस्त वाहन की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा कि वह और उनके काफिले के सभी लोग सुरक्षित हैं।(भाषा)



और भी पढ़ें :