शनिवार, 13 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Telangana BRS MLA Lasya Nandita dies in a road accident
Last Updated : शुक्रवार, 23 फ़रवरी 2024 (09:18 IST)

BRS MLA लस्या नंदिता की सड़क हादसे में मौत, डिवाइडर से टकराई थी कार

सिकंदरा कैंट से विधायक थीं 37 वर्षीय Lasya Nandita

lasya nandita
BRS MLA Lasya Nandita news : हैदराबाद में एक दर्दनाक हादसे में बीआरएस विधायक लस्या नंदिता की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब संगारेड्डी में सुल्तानपुर आउटर रिंग रोड पर उनकी कार अनियंत्रित होकर एक डिवाइडर से टकरा गई।
हादसे में विधायक लास्य नंदिता को गंभीर चोटें लगीं और उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। दुर्घटना में उनका कार ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल है।
 
37 वर्ष की लास्य नंदिता सिकंदराबाद कैंट से बीआरएस के टिकट पर चुनाव जीती थीं। नंदिता 5 बार के विधायक जी सायान्ना की बेटी थीं।
 
तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री रेवंत रैड्‍डी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर अपनी पोस्ट में कहा कि कैंट विधायक लस्या नंदिता की असामयिक मृत्यु से मुझे गहरा सदमा लगा। 
 
उन्होंने कहा कि नंदिता के पिता स्वर्गीय सयन्ना के साथ मेरे करीबी रिश्ते थे। पिछले साल इसी महीने में उनका निधन हो गया था... यह बेहद दुखद है कि उसी महीने में नंदिता की भी अचानक मौत हो गई।  उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं...मैं भगवान से उनकी आत्मा को शांति देने की प्रार्थना करता हूं।
लास्य नंदिता के असामयिक निधन पर बीआरएस प्रमुख केसीआर ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि एक युवा विधायक के रूप में अपने कामों के लिए पहचानी जाने वाली लस्या नंदिता की सड़क हादसे में मौत से दुखी हूं। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदना उनके परिवार के साथ है।
Edited by : Nrapendra Gupta 
ये भी पढ़ें
वाराणसी में पीएम मोदी का दूसरा दिन, देंगे 13 हजार करोड़ की सौगात