मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Sharad Pawar invites Eknath Shinde, Ajit Pawar, Devendra Fadnavis home for dinner
Last Updated :पुणे , गुरुवार, 29 फ़रवरी 2024 (23:07 IST)

Maharashtra Politics : शरद पवार ने भतीजे अजित और CM शिंदे को लंच पर बुलाया, पत्र से गर्माई महाराष्ट्र की सियासत

देवेंद्र फडणवीस को भी निमंत्रण

Maharashtra Politics : शरद पवार ने भतीजे अजित और CM शिंदे को लंच पर बुलाया, पत्र से गर्माई महाराष्ट्र की सियासत - Sharad Pawar invites Eknath Shinde, Ajit Pawar, Devendra Fadnavis home for dinner
Maharashtra Politics : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी -शरदचंद्र पवार के अध्यक्ष शरद पवार के एक पत्र से महाराष्ट्र की सियासत एक बार फिर गर्मा गई है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्रियों देवेंद्र फड‍णवीस और अजित पवार को 2 मार्च को बारामती के उनके दौरे में अपने आवास पर भोजन के लिए आमंत्रित किया है। इसके बाद राजनीतिक गलियारों में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। 
शिंदे, फडणवीस और अजित पवार पुणे जिले के बारामती शहर में स्थित विद्या प्रतिष्ठान कॉलेज परिसर में एक रोजगार मेला, 'नमो महारोजगार मेलावा' में शिरकत करेंगे।
shinde fanavis
राकांपा में फूट के बाद शरद पवार ने पहली बार शिंदे और दोनों उपमुख्यमंत्रियों को सार्वजनिक रूप से आमंत्रित किया है।
 
शिंदे, फडणवीस और अजित पवार को भेजे गए निमंत्रण (28 फरवरी को लिखे पत्र के एक हिस्से) में पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह और बारामती से सांसद उनकी बेटी सु्प्रिया सुले सांसदों के नाते इस सरकारी कार्यक्रम का हिस्सा बनना चाहेंगे।
ajit pawar
इस तरह की अटकलें हैं कि राकांपा में विभाजन के बाद अजित पवार लोकसभा चुनाव में बारामती संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवारी पर विचार कर रहे हैं जहां से उनकी चचेरी बहन सुले सांसद हैं।
शिंदे को लिखे पत्र में राज्यसभा सदस्य ने कहा कि विद्या प्रतिष्ठान के अध्यक्ष के रूप में उन्हें शैक्षणिक संस्थान के परिसर में मुख्यमंत्री का स्वागत करने में खुशी होगी।
 
शरद पवार ने शिंदे से फडणवीस और अजित पवार के साथ विद्या प्रतिष्ठान में कार्यक्रम के बाद बारामती में उनके आवास 'गोविंदबाग' पर भोजन के लिए उनके निमंत्रण को स्वीकार करने का आग्रह किया। इनपुट भाषा