शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Pratibha Singh's statement regarding Mandi Lok Sabha elections
Last Modified: शिमला , बुधवार, 20 मार्च 2024 (20:36 IST)

प्रतिभा सिंह का चुनाव लड़ने से इनकार, बोलीं जमीनी स्थिति ठीक नहीं

प्रतिभा सिंह का चुनाव लड़ने से इनकार, बोलीं जमीनी स्थिति ठीक नहीं - Pratibha Singh's statement regarding Mandi Lok Sabha elections
Pratibha Singh's statement regarding Mandi Lok Sabha elections : कांग्रेस की हिमाचल प्रदेश इकाई की प्रमुख एवं मंडी से सांसद प्रतिभा सिंह ने बुधवार को घोषणा की कि उन्होंने लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है, क्योंकि जमीनी स्थिति ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं इसे लड़ने की स्थिति में नहीं हूं। आप सिर्फ सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास (MPLAD) योजना निधि बांटकर चुनाव नहीं जीत सकते।
उन्होंने कहा कि मैंने राज्य के हर क्षेत्र का व्यापक दौरा किया है और पाया है कि कोई भी कार्यकर्ता सक्रिय नहीं है और ऐसी स्थिति में सफलता मिलना मुश्किल है। प्रतिभा सिंह ने कहा कि मैंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है क्योंकि मैं इसे लड़ने की स्थिति में नहीं हूं।
प्रतिभा सिंह ने कहा कि आप सिर्फ  सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास (एमपीएलएडी) योजना निधि बांटकर चुनाव नहीं जीत सकते। उन्होंने कहा कि यदि विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के लिए कड़ी मेहनत करने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां और महत्व दिया जाता, तो वे जमीनी स्तर पर सक्रिय होते।(भाषा)
Edited By : Chetan Gour 
ये भी पढ़ें
अमरोहा से BSP सांसद दानिश अली ने थामा कांग्रेस का दामन