अनुराग कश्यप के खिलाफ FIR करवा सकती हैं पायल घोष, यौन उत्पीड़न का लगाया है आरोप

Last Updated: सोमवार, 21 सितम्बर 2020 (15:03 IST)
मुंबई। बॉलीवुड के निर्देशक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वालीं निर्देशक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा सकती हैं। मीडिया खबरों के अनुसार पायल घोष ओशिवारा थाने में अनुराग के खिलाफ एफआईआर करवा सकती हैं। अनुराग कश्यप ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया है।
अनुराग के समर्थन में इंडस्ट्री की कई हीरोइनें और फिल्म मेकर आए हैं, वहीं कंगना ने अनुराग की गिरफ्तारी की मांग की है। पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी आपबीती सुनाते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी से मदद मांगी थी।
पायल घोष में ट्विटर पर अपना इंटरव्यू शेयर करते हुए लिखा कि 'उन्होंने काफी बुरी तरह खुद को मुझ पर फोर्स किया और बेहद बुरी तरह से। पीएमओ इंडिया, नरेंद्र मोदीजी प्लीज एक्शन लीजिए और देश को इस क्रिएटिव इंसान के पीछे छिपा हुआ राक्षस दिखाइए। मैं जानती हूं कि इससे मुझे नुकसान हो सकता है और मेरी सुरक्षा भी खतरे में पड़ सकती है। प्लीज मदद करें।'
एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया कि उनके साथ यह घटना 2014 या 2015 में हुई थी, मगर उस समय वो डरकर चुप रहीं। उन्होंने बताया कि वो काम के सिलसिले में अनुराग से मिलने गई थीं, जहां फिल्म मेकर अकेले कमरे में ले जाकर उनके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश कर रहे थे।



और भी पढ़ें :