1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Jharkhand CM orders action after video of boy raining kicks on girl goes viral
Written By
पुनः संशोधित रविवार, 22 मई 2022 (20:56 IST)

वायरल हुआ स्कूली छात्रा की पिटाई का वीडियो, सीएम सोरेन ने दिए जांच के आदेश

पाकुड़। झारखंड के पाकुड़ जिले के महेशपुर में एक स्कूली छात्रा की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पुलिस-प्रशासन को मामले में कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।
 
सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के मामले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने संज्ञान लेते हुए रविवार को पाकुड़ के उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।
 
थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि ने घटना की छानबीन की। उन्होंने लोगों को वीडियो दिखाकर पीड़िता एवं पीटने वाले युवक की पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन अब तक इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।

गोड्डा कॉलेज की प्रोफेसर रजनी मुर्मू ने ट्विटर के जरिए वीडियो मुख्यमंत्री को टैग करते हुए इसे महेशपुर थाना क्षेत्र की घटना बता कर कार्रवाई करने की मांग की थी।
 
उन्होंने ट्वीट किया कि उक्त छात्रा महेशपुर के हाथीमारा स्थित संत स्टानलियुस उच्च विद्यालय में पढ़ती है, जबकि आरोपी युवक रोलाग्राम गांव का रहने वाला है। 
 
इस सूचना के आधार पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने संज्ञान लेते हुए पाकुड़ के उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।
ये भी पढ़ें
असम में बाढ़ का कहर, 22 जिलों में 7.2 लाख से ज्यादा प्रभावित, 1 लाख हेक्टेयर फसल नष्ट