AAP का दावा, Corona से लड़ने के लिए पीएम ने दिया दिल्ली मॉडल का सुझाव

पुनः संशोधित शुक्रवार, 9 अप्रैल 2021 (23:24 IST)
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) ने शुक्रवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्रियों के साथ हाल ही में अपनी बैठक में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपनाने का सुझाव दिया, वहीं भाजपा ने दावों को ‘खुद का महिमामंडन’ बताया।
आप प्रवक्ता आतिशी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश में (Coronavirus) की समस्या से निपटने के लिए अरविंद केजरीवाल सरकार के ‘घर में पृथक-वास, आक्रामक तरीके से परीक्षण और सूक्ष्म स्तर पर निषिद्ध क्षेत्र’ बनाने के मॉडल को लागू करने को कहा है।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री ने पिछले साल दिल्ली सरकार के घर पर पृथक-वास के फैसले को खारिज कर दिया था, लेकिन अब प्रधानमंत्री पूरे देश में घरों पर पृथक-वास को बढ़ावा दे रहे हैं।
आप के दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा ने आरोप लगाया कि दिल्ली में सत्तारूढ़ पार्टी ने इस तथ्य की अनदेखी की है कि शहर में कोरोनावायरस की पहली लहर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के हस्तक्षेप के बाद समाप्त हुई।

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि आप के नेता ‘आत्म महिमामंडन की कला’ में पारंगत हैं और आतिशी का संवाददाता सम्मेलन इस दिशा में ही एक प्रयास था।



और भी पढ़ें :