शुक्रवार, 3 फ़रवरी 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Delhi-like accident in Surat, Gujarat
Written By
Last Updated: बुधवार, 25 जनवरी 2023 (11:00 IST)

गुजरात के सूरत में दिल्ली जैसा हादसा, 12 किमी घसीटे जाने के बाद युवक की मौत

गांधी नगर। गुजरात के सूरत शहर में दिल्ली के कंझावला एक्सीडेंट जैसा ही मामला हुआ है, जहां एक युवती को कार सवार युवकों ने 10 किलोमीटर से अधिक दूरी तक घसीटा था। अब सूरत में भी एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक एक्सीडेंट में एक युवक को 12 किलोमीटर तक घसीटा गया। 12 किमी दूर युवक की लाश मिली।
 
यह घटना 10 जनवरी की है, जब सूरत के पलसाना के पास एक कार चालक ने बाइक पर सवार लोगों को टक्कर मार दी थी। टक्कर के बाद बाइक के पीछे बैठी महिला सड़क पर जा गिरी और बेहोश हो गई थी। महिला को जब होश आया तब उसने दावा किया कि बाइक चला रहा उसका पति एक्सीडेंट के बाद से लापता है।
 
मामले की जांच कर रही पुलिस को लापता व्यक्ति की लाश घटना स्थल से करीब 12 किलोमीटर दूर मिली है। अभी पुलिस इस बात की जांच कर ही रही थी कि लाश 12 किलोमीटर दूर कैसे आ पहुंची? तो एक व्यक्ति ने पुलिस के होश उड़ा दिए। पुलिस के पास वीडियो लेकर आए इस शख्स ने बताया कि जब कार चालक टक्कर मारकर मौके से फरार हुआ था तब उसने उसका वीडियो बना लिया था।
 
वीडियो से कार का नंबर हाथ लगते ही पुलिस मालिक और कार तक पहुंची। गाड़ी की जांच करने पर पता चला कि टक्कर के बाद बाइक सवार कार के नीचे फंस गया और कार चालक करीब 12 किलोमीटर तक गाड़ी को चलाता रहा। 12 किलोमीटर बाद शरीर खुद से गाड़ी से अलग हो गया था। फिलहाल पुलिस कार चालक को पकड़ने की कोशिश कर रही है।
 
Edited by: Ravindra Gupta
ये भी पढ़ें
बड़े परदे पर रिलीज हुई शाहरुख खान की पठान, कई शहरों में बवाल (Live Updates)