महिला का विचित्र आरोप, सपने में आकर बार-बार दुष्कर्म करता है तांत्रिक बाबा...

Crime
पुनः संशोधित गुरुवार, 24 जून 2021 (15:16 IST)
हमें फॉलो करें
पटना। के औरंगाबाद में एक महिला ने एक तांत्रिक पर अजीबोगरीब आरोप लगाया है। महिला के मुताबिक एक तांत्रिक सपने में आकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करता है।


औरंगाबाद के सूर्य मंदिर रोड स्थित कालीबाड़ी के बाबा पर एक महिला ने पुलिस को की गई शिकायत में सपने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि कुछ दिन पहले वह अपने बेटे का तांत्रिक बाबा से इलाज कराने के लिए आई थी। बाबा के पास आई थी। बाबा ने झाड़-फूंक के बाद उसे उसके बेटे के साथ घर भेज दिया था। यह महिला कड़ूवा थाना क्षेत्र में रहती है।

महिला के मुताबिक बेटे की बीमारी के चलते उसने जनवरी 2021 में प्रशांत चतुर्वेदी नामक एक तांत्रिक से संपर्क किया था। प्रशांत के कहने पर ही महिला ने तांत्रिक अनुष्ठान भी कराया था, लेकिन 15 दिन बाद ही बेटे की मौत हो गई। बेटे की मौत के बाद महिला फिर काली बाड़ी मंदिर गई, जहां उसने प्रशांत से बेटे की मौत का कारण पूछा था।

महिला का कहना है कि तांत्रिक ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था, लेकिन उसके बेटे ने बचाया था। इसके बाद से ही तांत्रिक सपने में आकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करता है। दूसरी ओर, पुलिस का कहना है कि हमने शिकायत के आधार पूछताछ की है, लेकिन हमारे पास कोई सबूत नहीं है। अत: हमने तांत्रिक को बांड पर छोड़ दिया है।




और भी पढ़ें :