ओवैसी बोले- मैं हिन्दुस्तान की सबसे बड़ी लैला हूं और मेरे कई मजनू हैं...

Asaduddin Owaisi
पुनः संशोधित सोमवार, 30 नवंबर 2020 (16:56 IST)
हैदराबाद। ग्रेटर (GHMC) के लिए भाजपा और (AIMIM) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। ओवैसी के गढ़ में भाजपा के दिग्गज नेताओं ने प्रचार किया। प्रचार के आखिरी दिन गृह मंत्री अमित शाह ने रोड शो करके टीआरएस और एआईएमआईएम पर जमकर निशाना साधा। एक समाचार चैनल को इंटरव्यू देते हुए असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि मेरा हाल ऐसा है कि मैं एक लैला हूं और मेरे हजारों मजनूं हैं।

ओवैसी ने कहा कि सभी पार्टियां मुझे मुद्दा बनाकर लाभ लेना चाहती हैं। ओवैसी ने भाजपा पर आरोप लगाया कि उसने हैदराबाद में आई बाढ़ के दौरान यहां की जनता की पूरी तरह अनदेखी की। इंटरव्‍यू में ओवैसी ने कहा कि बिहार में कांग्रेस ने कह दिया कि मैं भाजपा के साथ वोटकटवा हूं, बी टीम हूं। यहां हैदराबाद में कांग्रेस कह रही है कि अगर ओवैसी नहीं तो हमको वोट दे दो। भाजपा कुछ और कह रही है। मुझे कोई चिंता नहीं है।

ओवैसी ने, अमित शाह के आरोपों पर कि जब हैदराबाद में बाढ़ आई तो ओवैसी भाई और टीआरएस कहां थी, कहा कि शाह के जो चमचे हैं वे बिलकुल ही बहरे हैं अंधे हैं। अकबरुद्दीन ओवैसी ने साढ़े तीन करोड़ की रिलीफ बांटी।असदुद्दीन ओवैसी रोज घुटनों तक गहरे पानी में फिर रहा था। हमारे पास इसके विजुअल हैं। हम लोगों की जान बचा रहे थे।

ओवैसी ने कहा कि हमने मुख्यमंत्री से मिलकर हर घर को 10 हजार रुपए दिलवाए। ओवैसी ने कहा कि हमने न हिन्दू देखा न मुसलमान हर आदमी की मदद की। उस समय भाजपा सो रही थी। सिवाय एएमआईएम के एमएलए के और मुख्यमंत्री के अलावा कोई नहीं गया बाढ़ग्रस्‍त इलाकों में।



और भी पढ़ें :