शुक्रवार, 3 फ़रवरी 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Arvind Kejriwal said, AAP does not make false promises like other parties
Written By
पुनः संशोधित शनिवार, 16 अप्रैल 2022 (18:20 IST)

'आप' अन्य दलों की तरह झूठे वादे नहीं करती : अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि पंजाब में 'आप' ने मुफ्त बिजली का अपना पहला चुनावी वादा पूरा कर दिया है, क्योंकि वह अन्य पार्टियों की तरह झूठे वादे नहीं करती है।

केजरीवाल ने ट्विटर पर कहा कि पंजाब सरकार राज्य में भ्रष्टाचार को खत्म करके उसे प्रगति के पथ पर लाकर पैसे बचाएगी। केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को बधाई देते हुए ट्वीट किया, हमने अपना पहला वादा पूरा किया।

केजरीवाल ने कहा कि हम जो कहते हैं, करते हैं। दूसरी पार्टियों की तरह झूठे वादे नहीं करते। अब साफ नीयत वाली ईमानदार, देशभक्त सरकार आ गई है। भ्रष्टाचार खत्म करके पैसे बचाएंगे। पंजाब की तरक्की में पैसे की कमी नहीं होने देंगे।

इससे पहले दिन में मान ने एक जुलाई से राज्य के हर घर को हर महीने 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने की घोषणा की। चंडीगढ़ में एक कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मान ने यह भी कहा कि औद्योगिक उपभोक्ताओं के लिए बिजली दरों में कोई वृद्धि नहीं होगी, जबकि कृषक समुदाय को मुफ्त बिजली जारी रहेगी।

राज्य के सूचना और जनसंपर्क विभाग ने शनिवार की सुबह आए विभिन्न समाचार पत्रों में घोषणा का विज्ञापन दिया है। पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान मुफ्त बिजली आम आदमी पार्टी के प्रमुख चुनावी वादों में से एक थी और इसकी घोषणा सबसे पहले केजरीवाल ने पिछले साल जून में की थी।(भाषा)
ये भी पढ़ें
पत्रकारिता के साथ रचनात्‍मक लेखन में योगदान के लिए वेबदुनिया के पत्रकार सम्‍मानित, स्‍टेट प्रेस क्‍लब ने स्‍व. नरेश मेहता स्‍मृति में किया पुरस्‍कृत