अमृता फडणवीस ने साधा मलिक पर निशाना, कहा- बिगड़े नवाब, बचाना है इन्हें जमाई और काली कमाई!

अमृता ने मलिक पर कटाक्ष करते हुए कहा- उनका लक्ष्य सिर्फ अपने दामाद समीर खान और अपनी काली कमाई को बचाना है। उन्होंने ट्‍वीट में लिखा- बिगड़े नवाब ने- प्रेस कॉन्फ़्रेन्स पर प्रेस कॉन्फ़्रेन्स, प्रेस कॉन्फ़्रेन्स पर प्रेस कॉन्फ़्रेन्स बुलाई- लेकिन हर बा

पुनः संशोधित बुधवार, 10 नवंबर 2021 (16:43 IST)
मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस के बचाव में उनकी पत्नी भी आ गई हैं। अमृता ने एनसीपी नेता और राज्य सरकार के मंत्री पर ट्‍वीट कर निशाना साधा है। उन्होंने मलिक को 'बिगड़े नवाब' संबोधित किया है।


अमृता ने मलिक पर कटाक्ष करते हुए कहा- उनका लक्ष्य सिर्फ अपने दामाद समीर खान और अपनी काली कमाई को बचाना है। उन्होंने ट्‍वीट में लिखा- बिगड़े नवाब ने- प्रेस कॉन्फ़्रेन्स पर प्रेस कॉन्फ़्रेन्स, प्रेस कॉन्फ़्रेन्स पर प्रेस कॉन्फ़्रेन्स बुलाई- लेकिन हर बार झूठ और मक्कारी की ही बातें हमें सुनाईं, लक्ष्य इनका एक ही है मेरे भई- बचाना है इन्हें अपना जमाई और काली कमाई!

इससे पहले देवेन्द्र फडणवीस ने दावा किया था कि नवाब मलिक के दामाद के पास से गांजा भी बरामद हुआ है। यही कारण है कि मलिक अपने दामाद के फंसने पर बेचैन हैं और आरोप भी लगा रहे हैं। इतना ही नहीं बुधवार को फडणवीस ने इशारों में ही बड़ा हमला कर दिया। उन्होंने जॉर्ज बर्नाड शॉ की पंक्तियों को ट्वीट किया। इनका अर्थ कुछ तरह है- आज का विचार, मैंने बहुत समय पहले सीखा था, कभी सुअर से लड़ाई मत करो। इससे आप गंदे हो जाएंगे लेकिन सुअर इसे पसंद करेंगे।'
दरअसल, नवाब मलिक ने भी ड्रग्स को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में देवेंद्र फडणवीस और एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े पर निजी तौर पर हमले किए। उन्होंने अमृता पर भी निशाना साधा था।





और भी पढ़ें :