1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Amarinder Singh targets Harish Rawat
Written By
पुनः संशोधित: गुरुवार, 23 दिसंबर 2021 (00:30 IST)

अमरिंदर सिंह का हरीश रावत पर निशाना, बोले- आप जो बोते हैं, वही काटते हैं...

नई दिल्ली। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बुधवार को उत्तराखंड में कांग्रेस के प्रचार प्रमुख हरीश रावत पर निशाना साधा। उन्होंने रावत को टैग करते हुए ट्वीट किया, आप जो बोते हैं, वही काटते हैं।

दरअसल, रावत ने पार्टी संगठन पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें लगता है कि अब उनके लिए आराम करने का समय आ गया है। रावत ने पंजाब के मुख्यमंत्री पद से अमरिंदर सिंह को हटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। सिंह की जगह चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाया गया था।

रावत उस समय अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के पंजाब प्रभारी महासचिव थे। उन्होंने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव पर ध्यान देने का हवाला देकर इस पद को छोड़ दिया था। सिंह खुद को मुख्यमंत्री पद से हटाने में रावत की भूमिका को लेकर मुखर रहे हैं।

उन्होंने रावत को टैग करते हुए ट्वीट किया, आप जो बोते हैं, वही काटते हैं। भविष्य की योजनाओं (यदि कोई हो तो) के लिए शुभकामनाएं हरीश रावत जी। रावत ने अगले साल की शुरूआत में प्रस्तावित उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले बुधवार को यह कहते हुए सियासी हलकों में हड़कंप मचा दिया कि पार्टी संगठन उनके साथ असहयोग कर रहा है और उनका मन सबकुछ छोड़ने को कर रहा है।

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने ट्वीट किया, है न अजीब सी बात, चुनाव रूपी समुद्र को तैरना है, संगठन का ढांचा अधिकांश स्थानों पर सहयोग का हाथ आगे बढ़ाने के बजाय या तो मुंह फेर करके खड़ा हो जा रहा है या नकारात्मक भूमिका निभा रहा है।(भाषा)
ये भी पढ़ें
कानपुर में वकील की गोली मारकर हत्‍या, CCTV फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस