शनिवार, 13 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. 3 people died in bloody conflict over love marriage
Last Modified: मुजफ्फरनगर (उप्र) , बुधवार, 28 फ़रवरी 2024 (20:02 IST)

UP में प्रेम विवाह को लेकर 2 गुटों में खूनी संघर्ष, 3 लोगों की मौत, 1 गंभीर घायल

UP में प्रेम विवाह को लेकर 2 गुटों में खूनी संघर्ष, 3 लोगों की मौत, 1 गंभीर घायल - 3 people died in bloody conflict over love marriage
3 people died in bloody conflict over love marriage : मुजफ्फरनगर जिले के खतौली क्षेत्र में प्रेम विवाह को लेकर 2 पक्षों में हुई हिंसा में 3 लोगों की गोली लगने से मौत हो गई तथा एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। शुरुआती जांच में पता चला है कि एक लड़की ने उसके परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी की थी। मंगलवार शाम इसी बात को लेकर विवाद हो गया और देखते ही देखते दोनों पक्ष एक-दूसरे पर हमलावर हो गए।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिषेक सिंह ने बुधवार को बताया कि खतौली थाना क्षेत्र के फुलत गांव में मंगलवार शाम दो पक्षों के बीच हुई कहासुनी ने हिंसक रूप ले लिया। उन्होंने बताया कि इस दौरान चली गोली लगने से अंकित और रोहित नामक व्यक्तियों की मौत हो गई तथा घटना में घायल राहुल नामक एक अन्य शख्स ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
 
लड़की ने परिवार की मर्जी के खिलाफ की थी शादी : सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि अंकित ने हरिमोहन की बेटी से उसके परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी की थी। एसपी ने बताया कि मंगलवार शाम अंकित और हरिमोहन के बीच इसी बात को लेकर विवाद हो गया और देखते ही देखते दोनों पक्ष एक-दूसरे पर हमलावर हो गए। सिंह ने बताया कि इस घटना में हरिमोहन भी जख्मी हुआ है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 
मामले में 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज : उन्होंने बताया कि इस मामले में 10 लोगों के खिलाफ हत्या तथा कई अन्य गंभीर आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है तथा उनमें से छह को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी ने बताया कि हालात के मद्देनजर इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। (भाषा)
Edited By : Chetan Gour 
ये भी पढ़ें
NDA इस बार 400 से ज्यादा सीटें जीतेगा, महाराष्ट्र में बोले मोदी