1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. 10th class girl gang raped in Gurugram hotel, 2 out of 5 accused arrested
Written By
पुनः संशोधित मंगलवार, 1 नवंबर 2022 (00:23 IST)

गुरुग्राम के होटल में 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, 5 में से 2 आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में 10वीं कक्षा की एक छात्रा को उसके दोस्तों सहित 5 युवकों ने यहां एक होटल में ले जाकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार रात की घटना के 5 आरोपियों में से दो को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया।
 
चौदह वर्षीय पीड़िता की मां की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, शनिवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे उसकी बेटी घर से निकली थी। पीड़िता की मां ने कहा कि उसने सोचा कि शायद उसकी बेटी पास के पार्क में टहलने गई होगी।
 
पीड़िता की मां ने पुलिस शिकायत में कहा कि जब वह काफी देर तक नहीं लौटी तो हमने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका पता नहीं चल सका। रविवार सुबह करीब 10 बजे मेरी बेटी घर के पास मिली।
 
पुलिस ने कहा कि यह पूछे जाने पर कि वह पूरी रात कहां थी, किशोरी ने अपनी मां से कहा कि उसे उसके दो दोस्त एक बाइक पर एक होटल में ले गए जहां दो युवकों और तीन अन्य लोगों ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने उसे घटना के बारे में किसी से बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी।
 
शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376-डी (सामूहिक बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस ने कहा कि किशोरी को मेडिकल जांच के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बलात्कार की पुष्टि की।
 
डीसीपी (पश्चिम) दीपक सहारन ने कहा कि सोमवार शाम को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और उनसे पूछताछ की जा रही है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। (भाषा)
ये भी पढ़ें
सोलापुर जिले में सड़क दुर्घटना में 7 तीर्थयात्रियों की मौत