सुशील का करीबी जूनियर पहलवान गौरव क्राइम ब्रांच की ग‍िरफ्त में

Last Updated: रविवार, 27 जून 2021 (14:03 IST)
हमें फॉलो करें
छत्रसाल स्टेडियम में हुई सागर राणा की हत्याकांड के मामले की जांच में जुटी क्राइम ब्रांच ने रविवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी गौरव जूनियर पहलवान है और वह बापरौला गांव का निवासी है। पुलिस के मुताबि‍क वह भी छत्रसाल स्टेडियम में सागर के साथ हुई मारपीट की घटना के दौरान सुशील के साथ था। वह सुशील का बेहद करीबी बताया जाता है।

क्राइम ब्रांच को अब सागर की हत्या मामले में गिरफ्तार हुए इस जूनियर पहलवान गौरव की रिमांड का इंतजार है। दरअसल गौरव से पूछताछ के दौरान घटना से जुड़ी कई और जानकारियां भी सामने आने की उम्मीद है। गौरव वारदात के बाद से ही फरार था।

पुलिस से बचने के लिए उसने अपना मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ कर रखा था। उसकी तलाश में जुटी पुलिस मोबाइल की कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) के जरिये उसके करीबी नेटवर्क का पता लगा कर उसके साथियों के जरिये उस पर नजर रखे हुए थी।

इस बीच रविवार को पुलिस को यह सूचना मिली कि वह अपने घर आने वाला है तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के हत्थे चढ़े इस आरोपी के बारे में ओलंपियन सुशील कुमार और गिरफ्तार हुए उसके साथियों से पूछताछ के बाद दौरान मिली जानकारी के आधार पर उसे दबोचा गया है।

क्या था मामला?
4 मई 2021 को देर रात दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में सुशील कुमार अपने कुछ साथियों के साथ सागर और उसके कुछ दोस्तों को लेकर पहुंचा और वहां उन लोगों की जमकर पिटाई की गई, जिसमें सागर की मौत हो गई, जबकि उसके साथी बुरी तरह से घायल हो गए। कुछ का अभी भी इलाज चल रहा है। उधर वारदात के बाद सुशील कुमार फरार हो गया था, उसे काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने गत 23 मई को गिरफ्तार किया। इसके बाद से ही एक-एक कर इस वारदात के आरोपियों की गिरफ्तारी कर रही है।



और भी पढ़ें :