सिसोदिया बोले, केजरीवाल के पास विकास को लेकर दूरदृष्टि, चर्चा के लिए बुलाएं मोदी

Last Updated: शनिवार, 10 अप्रैल 2021 (16:28 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद एकमात्र ऐसे नेता हैं जिनके पास विकास को लेकर दूरदृष्टि है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आम लोगों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए योजनाओं पर उनसे चर्चा करनी चाहिए।
ALSO READ:
बंगाल में एक समान है मोदी और ममता की लोकप्रियता, प्रशांत किशोर के ऑडियो क्लिप पर बवाल

सिसोदिया ने यहां संबोधित करते हुए दावा किया कि सभी राजनीतिक दल उन राज्यों में शासन के केजरीवाल मॉडल का पालन करने का वादा कर रहे हैं, जहां चुनाव हो रहे हैं।
सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल एकमात्र ऐसे नेता हैं जिनके पास देश के लिए दूरदृष्टि है। वे आम लोगों की समस्याओं और उनकी जरूरतों एवं विकास के तरीके को समझते हैं। उनमें देश को सही दिशा में ले जाने की क्षमता है। अन्य दल उनकी नीतियों का पालन कर रहे हैं। वे जो वादा करते हैं, वे करते हैं।

उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि प्रधानमंत्री केजरीवाल से राय लेंगे। प्रत्येक 15 दिन पर अरविंद केजरीवाल को 'चाय' पर बुलाया जाना चाहिए ताकि इस पर चर्चा की जाए कि देश के विकास के लिए किस मॉडल को अपनाया जाना चाहिए और लोगों के लिए किन योजनाओं को लागू किया जा सकता है।
सिसोदिया ने दावा किया कि विकास की विभिन्न नीतियों को विकसित करने के लिए दिल्ली एक प्रयोगशाला बन गई है। उन्होंने कहा कि चाहे 200 यूनिट मुफ्त बिजली देना हो या महिलाओं के लिए मुफ्त बस की सवारी, सभी राजनीतिक दल इन योजनाओं का उन राज्यों में वादा कर रहे हैं, जहां चुनाव हो रहे हैं। (भाषा)



और भी पढ़ें :