शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Priyanka Gandhi targeted Telangana government
Written By
Last Modified: हैदराबाद , शनिवार, 25 नवंबर 2023 (01:17 IST)

Telangana Election : प्रियंका गांधी बोलीं- तेलंगाना की BRS सरकार का अंत होने वाला है

Priyanka Gandhi
Priyanka Gandhi targeted Telangana government : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को कहा कि तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति (BRS) सरकार के शासन का अंत होने वाला है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य के युवाओं, महिलाओं और किसानों के साथ घोर अन्याय हो रहा है।
 
वाड्रा ने यहां से लगभग 120 किलोमीटर दूर पालकुर्थी में एक रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि तेलंगाना में महिलाओं को हिंसक अपराधों का सामना करना पड़ता है और राज्य सरकार ने उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया है।
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास तेलंगाना के लिए एक योजना है और राज्य के युवाओं को अपने पैरों पर खड़ा करने के लिए उन्हें मजबूत बनाने का एक दृष्टिकोण है। उन्होंने राज्य सरकार पर भ्रष्टाचार और लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने का भी आरोप लगाया।
 
कांग्रेस नेता ने कहा, युवाओं, महिलाओं और किसानों के साथ अन्याय हो रहा है। पिछले 10 वर्ष से शासन कर रही केसीआर (मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव) सरकार के शासन का अंत करीब है। उन्होंने मुख्यमंत्री राव की सरकार पर युवाओं को रोजगार मुहैया कराने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि बेरोजगारी के मामले में तेलंगाना देश में शीर्ष पर है।
 
उन्होंने कहा, उन्हें रोजगार नहीं मिलता। परीक्षाओं के प्रश्न पत्र लीक हो रहे हैं। भ्रष्टाचार है। तो ऐसे में युवाओं को क्या उम्मीद होगी? वाड्रा ने कहा कि यदि कांग्रेस सत्ता में आई तो दो लाख नौकरियां दी जाएंगी और किसानों को हर साल 15,000 रुपए का निवेश अनुदान प्रदान किया जाएगा। (भाषा) Edited By : Chetan Gour 
ये भी पढ़ें
वसुंधरा राजे वोट डालने पहुंचीं, मतदान केंद्रों पर लगी कतार (live updates)