रोजेदारों को भी नहीं बख्श रही पाक सेना, भारतीय जवानों का मुंहतोड़ जवाब

सुरेश एस डुग्गर| Last Updated: मंगलवार, 19 मई 2020 (18:50 IST)
जम्मू। पाक सेना राजौरी तथा पुंछ के जुड़वा जिलों के कई सेक्टरों में आवासीय बस्तियों को निशाना बनाकर गोले बरसा रही है। भारतीय पक्ष द्वारा की जा रही जवाबी कार्रवाई में पाक सेना को जबरदस्त क्षति पहुंचने की खबर है।
राजौरी में एलओसी से सटे सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की ओर से सुबह से रुक-रुककर गोलाबारी जारी है। शुरुआत में पाकिस्तानी सैनिकों ने भारतीय चौकियों को निशाना बनाते हुए हल्की गोलीबारी की, परंतु जब हमारे जवानों ने भी जवाब में गोलीबारी शुरू की तो पाक सैनिकों ने मोर्टार और तोपों से गोले दागने शुरू कर दिए। कुछ मोर्टार तथा गोले एलओसी से सटे रिहायशी इलाकों में भी गिरे।

स्थानीय प्रशासन का कहना है कि पाकिस्तानी गोलाबारी के दौरान किसी के हताहत होने की फिलहाल कोई रिपोर्ट नहीं है। हालांकि एलओसी से सटे रिहायशी इलाकों में रहने वाले लोगों को अलर्ट कर दिया गया है। इससे पहले पाकिस्तानी सैनिकों ने सोमवार रात को पुंछ के गुलपुर सेक्टर में एलओसी पार से गोलाबारी आरंभ की जो मंगलवार
सुबह भी जारी रही थी।
ALSO READ:
पाक ने की पर भीषण गोलाबारी, भारतीय सेना का मुंहतोड़ जवाब


पाक सेना ने गुलपुर सेक्टर के खड़ी-करमाड़ा क्षेत्र में अग्रिम चौकियों व रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए रातभर भारी गोलाबारी की। वहीं भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया।

सोमवार देर शाम करीब सात बजे अचानक पाकिस्तानी सेना ने जिले के गुलपुर सेक्टर में भारी गोलाबारी शुरू कर दी थी। इफ्तार की तैयारी कर रहे लोगों ने तुरंत सुरक्षित स्थानों पर पनाह ली थी और गोलाबारी के बीच पानी पीकर इफ्तार किया था।



और भी पढ़ें :