Ground Report : ताजमहल को उड़ाने की धमकी, सर्च आपरेशन में नहीं मिला विस्फोटक

हिमा अग्रवाल| पुनः संशोधित गुरुवार, 4 मार्च 2021 (11:48 IST)
आगरा। आगरा के को विस्फोटक सामग्री से उड़ाने की सूचना से हड़कंप मच गया है। फोन से एक अज्ञात कॉल मिलते ही सुरक्षा की दृष्टि से ताज महल को पूरी तरह बंद कर दिया गया है।
ALSO READ:
ताजमहल में बम की अफवाह से अफरातफरी, फिरोजाबाद से की गई थी कॉल
विश्व प्रसिद्ध प्रेम की इमारत के दोनों दरवाजे पूरी तरह लॉक कर दिए गए थे। विस्फोटक से उड़ाने की धमकी से IB में अफरा-तफरी मच गई थी, लेकिन सर्च अभियान में कुछ भी नही मिला, जिसके चलते पर्यटकों के फिर से ताजमहल के दरवाजे खोल दिए गए हैं।

सूचना मिलते ही पुलिस और सीआईएसएफ की टीमें अलर्ट मोड पर आ गई है, और ताजमहल की चारों तरफ से पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर सभी पर्यटकों को ताजमहल से बाहर निकाल दिया है और ताजमहल को किया जा रहा है चेक।
ताजमहल के निकट के बाजारों को भी बंद करवा दिया गया है। पुलिस इस बात की भी छानबीन कर रही है कि फोन काल कहा से आई थी और उसको करने वाला शख्स कौन है।

हालांकि मिली जानकारी के मुताबिक सर्च आपरेशन में पुलिस को कुछ भी नही मिला है। स्थानीय प्रशासन ने पूरी तरह से चैकिंग के बाद ताजमहल को पर्यटकों के लिए फिर से खोल दिया है। स्थानीय प्रशासन इसको किसी की शरारत मान रहा है।



और भी पढ़ें :