रेव पार्टी मामला : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और 2 अन्य 4 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में

Last Updated: रविवार, 3 अक्टूबर 2021 (23:23 IST)

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) के वकील अद्वैत सेठना ने जांच प्रारंभिक अवस्था में होने और मादक पदार्थ की आपूर्ति करने वालों को पकड़ने के लिए और छापेमारी की कार्रवाई का हवाला देते हुए आरोपियों की दो दिन की हिरासत देने का अनुरोध किया।

आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने तर्क दिया कि उनके मुवक्किल को क्रूज शिप पर आयोजित कार्यक्रम के आयोजक ने आमंत्रित किया था। उन्होंने कहा कि उनके मुवक्किल (आर्यन) के पास से अपराध में संलिप्तता का संकेत करने वाली कोई सामग्री नहीं मिली है। न तो उन्होंने प्रतिबंधित सामग्री रखी थी न सेवन किया था।’ मानेशिंदे ने कहा कि वे सोमवार को आर्यन खान की जमानत के लिए याचिका दायर करेंगे।

उन्होंने कहा ‍कि हालांकि जिन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है वे सभी जमानती हैं। मैं एक दिन की एनसीबी हिरासत को तैयार हूं ताकि हम नियमित अदालत के समक्ष जमानत की अर्जी दाखिल कर सके।

आर्यन खान के खिलाफ एनडीपीएस की धारा-27 (मादक पदार्थ का सेवन करने), 8सी (मादक पदार्थ का उत्पादन, रखने, खरीदने या बेचने) और अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आर्यन खान और 7 अन्य को शनिवार देर रात एनसीबी द्वारा मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर छापेमारी के बाद हिरासत में लिया गया था।
07:49PM, 3rd Oct
ड्रग्स केस में कोर्ट ने आर्यन खान को एक दिन की हिरासत में भेजा। आर्यन खान एनसीबी की एक दिन की रिमांड में रहेंगे। कल दोपहर 2.30 बजे फिर कोर्ट में होगी मामले की सुनवाई।
07:24PM, 3rd Oct
आर्यन खान पर किला कोर्ट में सुनवाई जारी, NCB ने 5 अक्टूबर तक आरोपियों की हिरासत मांगी।
04:46PM, 3rd Oct
आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को एनसीबी ऑफिस से मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया।
04:40PM, 3rd Oct
NCB सूत्रों ने बताया कि अभिनेता के बेटे ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसे वीआईपी गेस्ट के तौर पर वहां बुलाया गया था। उससे उस क्रूज पर आने के लिए किसी भी तरह की फीस नहीं ली गई थी। अभिनेता के बेटे ने आगे कहा कि उसके नाम का इस्तेमाल कर बाकी लोगों को बुलाया गया।



और भी पढ़ें :