गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Shahrukh Khan's son Aryan arrested in drugs case
Written By
Last Updated : रविवार, 3 अक्टूबर 2021 (16:15 IST)

बड़ी खबर : ड्रग्स मामले में शाहरुख खान का बेटा आर्यन गिरफ्तार

बड़ी खबर : ड्रग्स मामले में शाहरुख खान का बेटा आर्यन गिरफ्तार - Shahrukh Khan's son Aryan arrested in drugs case
मुंबई। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया।

एनसीबी ने शनिवार को मुंबई से गोवा जा रही एक शिप पर ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया है। एनसीबी की टीम ने आर्यन समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया था। पूछताछ के बाद उसे आज एनसीबी ने गिरफ्तार किया।

एनसीबी मुंबई के निदेशक समीर वानखेड़े ने बताया था कि एनसीबी की टीम आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नूपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा से पूछताछ कर रही है।

इसके साथ ही एनसीबी ने मुंबई तट पर क्रूज रेव पार्टी के आयोजकों को भी समन भेजा है। एनसीबी की टीम को मिली खुफिया जानकारी के बाद उन्होंने समीर वानखेड़े के नेतृत्व में क्रूज शिप पर छापा मारा था। एनसीबी को इस पार्टी में ड्रग्स भी बरामद हुई।

खबरों के अनुसार पूछताछ के दौरान आर्यन खान ने बताया कि उन्हें इस पार्टी में गेस्ट के रूप में बुलाया गया था। उन्होंने दावा किया कि ऑर्गनाइजर ने उनके नाम का इस्तेमाल कर लोगों को पार्टी में बुलाया था। पार्टी में क्या होने वाला था उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी।
ये भी पढ़ें
आप ‘कॉफी लवर’ हैं तो आपको यूनिवर्सिटी से मास्‍टर्स डिग्री भी मि‍ल सकती है