1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Modi, Rahul and Shah Rukh will hold road shows and public meetings
Written By
Last Updated: सोमवार, 21 नवंबर 2022 (08:12 IST)

गुजरात में आज से घमासान, मोदी, राहुल और केजरीवाल करेंगे रोड शो और जनसभाएं

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले नेताओं में घमासान की शुरूआत हो चुकी है। बता दें कि पहले चरण की सीटों पर नामांकन और नाम वापसी की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। अब भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता प्रचार के लिए मैदान में उतर गए हैं।

सोमवार 21 नवंबर को भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंकने की तैयारी कर ली है। यानी सोमवार को तीनों ही दलों के दिग्गज नेता गुजरात में चुनावी प्रचार का शंखनाद करेंगे। भाजपा के लिए जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन रैलियां करने वाले हैं, वहीं कांग्रेस से राहुल गांधी भी अपने उम्मीदवारों से वोट मांगेंगे। दूसरी तरफ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी गुजरात में जनसभाएं करेंगे। कुल मिलाकर गुजरात में आज चुनावी प्रचार का घमासान नजर आने वाला है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की पहली रैली सुरेंद्रनगर में सुबह 11 बजे होगी। इसके बाद पीएम मोदी 2 बजे जंबूसर और शाम 4 बजे नवसारी में चुनावी सभा करेंगे। पीएम मोदी ने पिछले विधानसभा चुनाव में गुजरात में 34 जनसभाएं की थीं। बताया जा रहा है कि इस बार उनकी 25 चुनावी सभाएं होंगी। इधर भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी सोमवार को गुजरात में होंगे। बता दें कि चुनाव की तारीख के एलान के बाद वे पहली बार गुजरात जाएंगे।
edited by navin rangiyal
ये भी पढ़ें
बिहार में भयानक हादसा, बेकाबू ट्रक ने ली 12 की जान, पीएम मोदी ने जताया दुख