शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. live updates 22 june
Last Updated : शनिवार, 22 जून 2024 (11:38 IST)

live : दिल्ली में जल संकट, आतिशी का अनशन, भाजपा का प्रदर्शन

live : दिल्ली में जल संकट, आतिशी का अनशन, भाजपा का प्रदर्शन - live updates 22  june
live updates : दिल्ली में गहराते जलसंकट के बीच जल मंत्री आतिशी का अनिश्चित कालीन अनशन दूसरे दिन भी जारी। हरियाणा से पानी नहीं मिलने तक अनशन जारी रखने का एलान। पल पल की जानकारी... 


11:34 AM, 22nd Jun
-दिल्ली में पानी की किल्लत को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जलबोर्ड के कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन।
-आतिशी के अनशन पर सवाल उठाते हुए दिल्ली भाजपा ने कहा, ये कौन सा अनिश्चितकालीन सत्याग्रह है, जहां आतिशी लंच के समय और रात में AC कमरे में खाने और आराम करने चली जाती हैं! गजब का घोटाला चल रहा है।

11:30 AM, 22nd Jun
दिल्ली जल मंत्री आतिशी ने कहा कि मैंने हर संभव रास्ता अपना कर देख लिया लेकिन जब किसी भी रास्ते से हरियाणा सरकार पानी देने को तैयार नहीं हुई तो मेरे पास अनशन पर बैठने के अलावा कोई रास्ता नहीं था। दिल्ली वाले एक-एक बूंद पानी को तरस रहे हैं इसलिए मैं कल से अनशन पर बैठी हूं। आज भी पानी की कमी बनी हुई है। कल पूरे दिन भर में 110 MGD पानी कम आया है।
 
उन्होंने कहा कि मैं अनशन पर तब तक बैठी रहूंगी जब तक हरियाणा सरकार दिल्ली को पानी नहीं देती है। मैं तब तक खाना नहीं खाऊंगी जब तक दिल्ली के 28 लाख लोगों को हरियाणा से पानी नहीं मिल जाता है।

11:29 AM, 22nd Jun
-NEET परीक्षा मामले में EOU ने सीटू को किया गिरफ्तार। उसे बिहार लाया जा रहा है।
-टीईटी (शिक्षक पात्रता परीक्षा) परीक्षा स्थगित कर दी गई है। परीक्षा की संशोधित तिथियों की घोषणा बाद में की जाएगी। यह परीक्षा 26 जून से 28 जून के बीच आयोजित होने वाली थी।
-EOU ने तेजस्वी के पीए प्रीतम को पूछताछ के लिए बुलाया।
ये भी पढ़ें
पेपर लीक विवाद के बीच लागू हुआ नया परीक्षा कानून, क्या बोली कांग्रेस?