1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. know why baba ramdev ran away from Ramlila Maidan in womens clothes
Written By
Last Updated: रविवार, 27 नवंबर 2022 (08:56 IST)

बाबा रामदेव पर भड़कीं TMC सांसद महुआ मोइत्रा, कहा- अब पता चला रामलीला मैदान से सलवार सूट में क्यों भागे थे?

नई दिल्ली। योग गुरु बाबा रामदेव को एक योग शिविर में महिलाओं पर दिया बयान खासा महंगा पड़ता नजर आ रहा है। बाबा रामदेव के बयान से नाराज तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा कि अब मुझे पता चला कि पतंजलि बाबा रामलीला मैदान से महिलाओं के वेश में क्यों भागे थे?
 
महुआ ने ट्वीट कर कहा कि अब मुझे पता चला कि पतंजलि बाबा रामलीला मैदान से महिलाओं के वेश में क्यों भागे थे। उनका कहना है कि उन्हें साड़ी, सलवार और... स्पष्ट रूप से उनके मस्तिष्क में एक स्ट्रैबिस्मस हो गया है जो उनके विचारों को एकतरफा बना देता है।
 
इससे पहले दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने बाबा के वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया था कि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री की पत्नी के सामने स्वामी रामदेव द्वारा की गई टिप्पणी अमर्यादित और निंदनीय है। इस बयान से सभी महिलाएं आहत हुई हैं, बाबा रामदेव को इस बयान पर देशवासियों से माफी मांगनी चाहिए।
उल्लेखनीय है कि बाबा रामदेव ने कहा था कि बहुत बदनसीब हैं आप। सामने के लोगों को साड़ी पहनने का मौका मिल गया, पीछे वालों को मिला ही नहीं। आप साड़ी पहन के भी अच्छी लगती हैं, सलवार सूट में भी अमृता की तरह अच्छी लगती हैं और मेरी तरह कोई ना भी पहने तो भी अच्छी लगती हैं।

उन्होंने कहा कि अब तो लोग लोक लज्जा के लिए पहन लेते हैं। बच्चों को कौन कपड़े पहनाता है पहले। हम तो आठ दस सालों तक तो ऐसे ही नंगे घूमते रहते थे। ये तो अब जाकर पांच-लेयर बच्चों के कपड़ों पर आई है। 
ये भी पढ़ें
यूपी के मऊ में कुएं में मिली सरकारी दवाएं, CMO ने दिए जांच के आदेश