प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को फेंका चलती ट्रेन के सामने और फि‍र...!

guy push girl under train
Last Updated: रविवार, 21 फ़रवरी 2021 (13:25 IST)
महाराष्ट्र के खार में हैरान करने घटना सामने आई है। यहां एक सिरफिरे युवक ने एक महिला को इसलिए चलती ट्रेन के सामने धक्का दे दिया क्योंकि उसनें युवक से शादी करने से इनकार कर दिया था। किस्‍मत से युवती की जान बच गई, यह दिल दहला देने वाली वारदात स्टेशन पर लगी सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। रेलवे पुलिस ने आरोपी सुमेध जाधव को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना शुक्रवार शाम की है, खार रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म पर जैसे ही गाड़ी आई सुमेध जाधव ने पहले खुद ही लोकल गाड़ी के नीचे आने का नाटक किया, फिर लौटकर युवती को गाड़ी के नीचे धकेलने की कोशिश की। पास में ही खड़ी युवती की मां ने जब शोर मचाया तो लोगों का ध्यान युवक की तरफ गया। भीड़ का ध्यान अपनी तरफ पाने के बाद युवक वहां से भाग गया।

बांद्रा जीआरपी के सीनियर पीआई विलास चौगुले ने बताया कि युवती के सिर में चोट आयी है। सूचना मिलते ही मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक दोनों 2 साल पहले एक ही कंपनी में काम करते थे तब उनकी पहचान हुई थी। तभी से सुमेध, युवती से प्रेम करता था लेकिन उसके शराबी स्वभाव से परेशान युवती ने उससे संबंध खत्म कर दिया था। जिससे नाराज होकर युवक ने युवती की जान लेने की कोशिश की।



और भी पढ़ें :