1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. gelatin sticks recovered near of from industrialist Mukesh Ambani's residence
Written By
Last Updated: गुरुवार, 25 फ़रवरी 2021 (21:17 IST)

बड़ी खबर, उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के पास से विस्फोटक बरामद

मुंबई। एक सनसनीखेज घटनाक्रम के तहत प्रसिद्ध उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी के आवास के पास से एक संदिग्ध कार से 20 जिलेटिन की छड़ें बरामद होने के बाद हड़कंप मच गया। 
 
महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के पास एक वाहन में जिलेटिन की छड़ें रखी हुई मिली। उन्होंने कहा कि जो भी होगा जल्द ही जांच में सामने आ जाएगा। 
जानकारी के मुताबिक एक सिल्वर कलर की स्कॉर्पियो कार से 20 जिलेटिन की छड़ें बरामद हुई हैं। पुलिस और बम निरोधक दस्ते की टीमों मौके पर पहुंचकर ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अंबानी के आवास ‘एंटीलिया’ के पास कार्मिकेल रोड पर संदिग्ध अवस्था में एक वाहन मिला। उन्होंने कहा कि सूचना मिलने के तुरंत बाद बम पहचान और निष्क्रिय दस्ते (बीडीडीएस) को वहां भेजा गया। उन्होंने कहा कि विस्फोटक सामग्री की बरामदगी के संबंध में आगे जांच की जा रही है। उल्लेखनीय है कि जिलेटिन छड़ों का उपयोग विस्फोटक बनाने में किया जाता है। हालांकि इन्हें असेंबल नहीं किया गया था।  
ये भी पढ़ें
बलिया की काली गाजर का हलवा और चंदौली के काले चावल की खीर का योगी ने किया जिक्र