NRC विवाद पर बोले गौतम गंभीर, तो सीएम केजरीवाल को भी दिल्ली छोड़नी पड़ेगी

पुनः संशोधित गुरुवार, 26 सितम्बर 2019 (08:12 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्‍यमंत्री की को लेकर दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी को लेकर की गई टिप्पणी खासी महंगी पड़ती नजर आ रही है। भाजपा नेताओं ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दिल्ली से भाजपा सांसद ने भी केजरीवाल पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि अगर दिल्ली में एनआरसी लागू होता है तो इस तरह उन्हें भी दिल्ली छोड़नी पड़ेगी।
गंभीर ने ट्वीट कर कहा कि अधूरा ज्ञान, करे परेशान। जानकारी अधूरी हो तो बेवकूफी भरी बातें कर फजीहत नहीं करानी चाहिए। शिक्षा की बात करने वाले अरविंद केजरीवार को इस बात की जानकारी नहीं है की NRC देश से बाहर के लोगों पर लागू होता है। इनके बयान के हिसाब से तो इन्हें भी दिल्ली छोड़ देनी पड़ेगी!

उल्लेखनीय है कि केजरीवाल से पूछा गया था कि मनोज तिवारी का कहना है कि पत्रकार पर हमले के लिए घुसपैठिए जिम्मेदार है। अत: दिल्ली में NRC लागू होना चाहिए। इस पर दिल्ली के सीएम ने कहा कि अगर ऐसा हुआ तो मनोज तिवारी को सबसे पहले दिल्ली छोड़कर जाना होगा।
केजरीवाल पर पलटवार करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि वो अपने ही देश के प्रवासियों को दिल्ली का नहीं समझते हैं, इससे पहले दिल्ली के सीएम रिपब्लिक डे में परेड का विरोध कर चुके हैं।






और भी पढ़ें :