सोमवार, 22 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Chief Minister Nitish Kumar gave assurance to Prime Minister Modi regarding NDA
Last Updated :औरंगाबाद (बिहार) , शनिवार, 2 मार्च 2024 (17:19 IST)

CM नीतीश ने PM मोदी को दिया आश्वासन, मैं हमेशा राजग के साथ रहूंगा

Nitish Kumar
Nitish Kumar assured Prime Minister Modi : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आश्वासन दिया कि वह हमेशा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ बने रहेंगे। कुमार ने पिछले महीने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेतृत्व वाले महागठबंधन को छोड़ अपने पुराने सहयोगी भाजपा नीत राजग में लौट आए थे।
 
औरंगाबाद जिले में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा 21,400 करोड़ रुपए की परियोजनाओं के अनावरण समारोह के अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए कुमार ने कहा, मुझे विश्वास है कि राजग गठबंधन आगामी लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटें जीतेगा।
कुमार ने कहा, मैं आपको (प्रधानमंत्री) भरोसा दिलाता हूं कि अब मैं हमेशा राजग में रहूंगा। कुमार ने पिछले महीने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेतृत्व वाले महागठबंधन को छोड़ अपने पुराने सहयोगी भाजपा नीत राजग में लौट आए थे।
कुमार ने कहा, हम बिहार में आपका (प्रधानमंत्री मोदी) स्वागत करते हैं। बिहार में खूब विकास हो रहा है। मुझे विश्वास है कि अब चीजें तेजी से आगे बढ़ेंगी और राज्य विकास की नई ऊंचाइयों पर पहुंचेगा। प्रदेश के लोग अब आर्थिक रूप से अधिक सशक्त महसूस करेंगे। (भाषा)
Edited By : Chetan Gour 
ये भी पढ़ें
गौतम गंभीर को लेकर AAP ने कसा तंज, BJP ने विचार किए बिना उतारे उम्‍मीदवार