शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Balrampur, accident, car accident
Written By
Last Updated : शुक्रवार, 25 जून 2021 (14:12 IST)

बलरामपुर में बड़ा हादसा, नाले में गिरी कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

बलरामपुर में बड़ा हादसा, नाले में गिरी कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत - Balrampur, accident, car accident
यूपी के बलरामपुर में बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित हुई तेज रफ्तार कार नाले में पलट गई। कार में सवार एक ही परिवार के सभी छह लोगों की पानी में डूबकर मौत हुई है।

गंभीर रूप से घायल बाइक सवार युवक को इलाज के लिए बहराइच भेजा गया है। घटना थाना महराजगंज तराई अंतर्गत बौद्ध परिपथ स्थित शिवानगर-चैपुरवा गांव के बीच शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे हुई है।

जिला गोंडा अंतर्गत थाना तरबगंज के पूरे मनियाए मनहना निवासी कृष्ण कुमार सिंह अपनी पत्नी, बच्चों व भाई के साथ शुक्रवार सुबह तुलसीपुर स्थित शक्तिपीठ देवीपाटन मंदिर दर्शन के लिए निकले थे। स्विफ्ट डिजायर गाड़ी उनके बड़े भाई शत्रुहन सिंह चला रहे थे। कार की गति काफी तेज होने की बात कही जा रही है। थाना महराजगंज तराई के रानीजोत शंकरपुर निवासी 21 वर्षीय मुशर्रफ उर्फ लाले पुत्र मुनीर बलरामपुर की ओर जा रहे थे।

अचानक मुशर्रफ की बाइक शत्रुहन की कार के सामने आ गई। उसे बचाने की कोशिश में शत्रुहन ने कार को दाहिने ओर मोड़ दिया। बाइक कार से टकराई और मुशर्रफ गिर गए। कार पटरी से हवा में उछलकर सुआवं नाले में गिर गई। कार के चारों पहिए पानी में ऊपर आ गए। ऊपरी हिस्सा पानी में डूब गया।
ये भी पढ़ें
क्या काशी की पहचान गंगा आरती वाले दशाश्वमेध घाट से दूर हो जाएगी गंगा नदी?