Video : दाऊद के समधी मियांदाद ने लहराई भारत के खिलाफ तलवार, बोले- बल्ले से छक्का मार सकता हूं तो तलवार से इंसान क्यों नहीं

पुनः संशोधित सोमवार, 2 सितम्बर 2019 (12:34 IST)
पर की बौखलाहट लगातार सामने आ रही है। इमरान के साथ नेता-मंत्री भी लगातार भारत को धमकी देते हुए बयान दे रहे हैं। इस लिस्ट में अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और दाऊद इब्राहीम के समधी भी शामिल हो गए हैं। की युद्ध की धमकी के बाद पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने भी सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं। एक वीडियो में भारत को धमकी देते हुए वे तलवार लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में मियांदाद कश्मीरी लोगों के प्रति एकजुटता दिखाने का दावा कर रहे हैं। वीडियो में मियांदाद पाकिस्तानी वनडे टीम की जर्सी पहने हुए हैं और विवादित बयानबाजी कर रहे हैं।

वीडियो में मियांदाद यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि ‘कश्मीरी भाइयों फिक्र मत करो, हम आपके साथ हैं। पहले बल्ले से छक्का मारा था, अब इस तलवार का भी इस्तेमाल कर सकता हूं।
मियांदाद वीडियो में कह रहे हैं कि ‘जब मैं बल्ले से छक्का मार सकता हूं तो इस तलवार से इंसान क्यों नहीं मार सकता।’ पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी भी लगातार कश्मीर पर भड़काऊ भाषण दे चुके हैं। अफरीदी ने तो संयुक्त राष्ट्र पर ही कश्मीर मामले पर आंखें मूंदने तक का आरोप लगा दिया था।
(Photo and video courtesy : Twitter)



और भी पढ़ें :