रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. 29 february live updates
Last Updated : गुरुवार, 29 फ़रवरी 2024 (11:12 IST)

Live Updates : बशीरघाट कोर्ट में शाहजहां शेख की पेशी, 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

Shahjahan Sheikh
29 February live updates : संदेशखाली के आरोपी शाहजहां शेख को पुलिस ने गिरफ्तार कर बशीरघाट कोर्ट में पेश किया। अदालत ने उसे 10 दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया। 


10:54 AM, 29th Feb
शाहजहां शेख को पुलिस ने बशीरघाट कोर्ट में पेश किया, प्रर्वतन निदेशालय की टीम पर हमले के मामले में हुई गिरफ्तारी। अदालत ने शाहजहां शेख को 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा, पुलिस ने मांगी थी 15 दिन की हिरासत।

07:57 AM, 29th Feb
संदेशखाली हिंसा के आरोपी और TMC नेता शाहजहां शेख को पश्चिम बंगाल पुलिस ने उत्तर 24 परगना के मिनाखान इलाके से गिरफ्तार किया। उसे आज दोपहर बशीरहाट कोर्ट ले जाया गया। 
 
संदेशखाली मामले में शेख शाहजहां की गिरफ्तारी पर पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांता मजूमदार ने कहा कि भाजपा के लगातार आंदोलन के चलते यह सरकार शेख शाहजहां की गिरफ्तारी के लिए बाध्य हुई। पहले तो यह सरकार मान ही नहीं रही थी कि ऐसा कुछ हुआ है। आज हमारे और संदेशखाली की माताओं-बहनों के आंदोलन के वजह से सरकार और ममता बनर्जी शेख शाहजहां की गिरफ्तारी के लिए बाध्य हुई।

07:55 AM, 29th Feb
किसान नेता सरवन सिंह पंढेर ने कहा कि खनौरी और शंभू बॉर्डर पर मार्च का आज 17वां दिन है। हमें जानकारी मिली है कि शुभकरण सिंह की मृत्यु के मामले में आईपीसी की धारा 302 और 114 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। साथ ही आज हम शुभकरण सिंह के शव को खनौरी बॉर्डर पर ले जाएंगे और उनका अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव में किया जाएगा।

07:54 AM, 29th Feb
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को एक वीडियो लिंक द्वारा 17500 करोड़ रुपए से अधिक की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास या उद्घाटन करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी उज्जैन शहर में भारतीय पंचांग या समय गणना प्रणाली पर आधारित विक्रमादित्य वैदिक घड़ी का भी वर्चुअल तौर पर उद्घाटन करेंगे। यह अपनी तरह की विश्व की पहली घड़ी है।
ये भी पढ़ें
CBI का समन, नहीं जाएंगे अखिलेश यादव