वेबदुनिया की खबर का बड़ा असर, सीधी बस हादसे में ओवरलोडिंग के लिए CM शिवराज ने सीधी RTO को किया सस्पेंड, MPRDC के कई अफसरों पर भी गिरी गाज

विकास सिंह| Last Updated: गुरुवार, 18 फ़रवरी 2021 (12:22 IST)
भोपाल। के सीधी में भीषण सड़क हादसे में 51 लोगों की मौत के बाद अब मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने सख्त तेवर दिखाए हैं।
आज दिनभर सीधी में हादसे के शिकार हुए लोगों के परिजनों से मुलाकात करने के बाद देर रात मुख्यमंत्री ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सीधी समेत जाम के लिए कई बड़े अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि 32 सीटर बस में 62 यात्री सवार कैसे थे, इसके लिए संबंधित आरटीओ को तत्काल सस्पेंड किया जाता है‌।
सीधी में हुए भीषण सड़क हादसे के बाद वेबदुनिया में सबसे पहले आरटीओ की भूमिका को लेकर सवाल खड़े किए थे। वेबदुनिया ने अपनी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में खुलासा किया था कि कैसे 32 सीटर बस में 62 से अधिक यात्रियों को सवार किया गया था?

मुख्यमंत्री शिवराज ने देर रात सीधी में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि घटना दुखद है और मैं अंदर से व्यथित हूं। मुख्यमंत्री ने हादसे के लिए जाम की समस्या को जिम्मेदार ‌बताते हुए कहा कि इसके लिए एमपीआरडीसी के डिवीजनल मैनेजर, एजीएम और मैनेजर को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किया जाता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सड़क को तात्कालिक रूप से ठीक करने का काम शुरू होगा। इसके अलावा जाम की समस्या को दूर करने के लिए वैकल्पिक रोड तैयार की जाएगी।



और भी पढ़ें :