इंदौर के MY अस्पताल से चोरी हुआ नवजात शिशु 5 दिन बाद मिला

Last Updated: शुक्रवार, 20 नवंबर 2020 (12:03 IST)
इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले के शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय (एमवायएच) से रविवार रात को चोरी गया नवजात शिशु मिल गया है। हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया कि अज्ञात आरोपी नवजात बच्चे को संयोगितागंज थाना परिसर में छोड़ गए। शुक्रवार सुबह काम करने पहुंची सफाई कर्मचारी की सूचना पर पुलिस को बच्चा मिला। पुलिस ने बच्चे को उपचार के लिए एमवायएच अस्पताल पहुंचाया है। प्रारंभिक जांच में बच्चा स्वस्थ बताया जा रहा है।
ALSO READ:
एमवाय अस्पताल में बच्चा चोरी, नर्स बनकर महिला ने दिया अंजाम, CCTV में कैद
मिश्र ने बताया कि रविवार शाम को घटना की सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस ने चौतरफा प्रयास शुरू कर दिए थे। अलग-अलग 3 टीमें सतत तलाशी अभियान में जुटी हुई थीं। इसके अलावा गुरुवार को विशेष कार्यबल (एसटीएफ), सायबर पुलिस शाखा और अपराध शाखा की टीमों को भी नगर पुलिस अधीक्षक स्तर की अधिकारी की निगरानी में लगाया गया था। इसके साथ ही समाचार माध्यमों से जनता से सहयोग की अपील की गई थी।
उन्होंने कहा कि संभवत: यही वजह है कि दबाव बढ़ता देख आरोपी बच्चे को पुलिस थाना परिसर में छोड़ भागे तथा पुलिस अब भी आरोपियों को खोजने में जुटी है। रविवार को नवजात बच्चे को कोई महिला नर्स के रूप में आई और उसका चेकअप कराने के नाम पर अपने साथ ले गई थी। उसके बाद से ही बच्चे की तलाश की जा रही थी। (वार्ता)



और भी पढ़ें :