भाजपा सांसद मेनका गांधी पर अजय विश्नोई की विवादित टिप्पणी, कहा शर्मिंदा हूं कि मेरी पार्टी की सांसद हैं

Author विकास सिंह| Last Updated: शनिवार, 26 जून 2021 (15:32 IST)
हमें फॉलो करें
भोपाल। मेनका गांधी को लेकर उनकी ही पार्टी के सीनियर नेता ने अमर्यादित टिप्पणी की है। जबलपुर के नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय को घटिया बताने वाले बयान पर जबलपुर के पाटन से विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई भड़क गए।
अजय विश्नोई ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “विगत दिवस सांसद श्रीमती मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डॉ विकाश शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नही हो जाता है, परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला है। मैं शर्मिंदा हूँ कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नही) है”।

वहीं अजय विश्नोई के इस बयान पर भाजपा ने पल्ला झाड़ लिया है। पार्टी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने अजय विश्नोई के बयान को पार्टी लाइन के खिलाफ बताते हुए कहा कि किसी भी महिला के खिलाफ ऐसी टिप्पणी ठीक नहीं है।

यह पहला मौका नहीं है जब विश्नोई ने अपनी ही पार्टी के किसी नेता की घेराबंदी की है। इसके पहले भी विश्नोई अपनी पार्टी के नेताओं के खिलाफ सख्त तेवर दिखा चुके हैं।

क्या है पूरा मामला-

दरअसल भाजपा संसाद मेनका गांधी का एक कथित ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक पशु चिकित्सक से फोन पर धमकी दे रही है। मेनका गांधी, पशु चिकित्सक पर एक कुत्ते की कथित खराब तरीके से की गई सर्जरी के लिए डॉक्टर को धमकाते हुए जबलपुर के नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय को घटिया बताते हुए कई सवाल खड़े
किए थे।



और भी पढ़ें :