बुधवार, 24 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. चुनाव 2024
  2. लोकसभा चुनाव 2024
  3. लोकसभा चुनाव समाचार
  4. PM Modi says, Maa, Maati as well as Maanush, all are displeased by the TMC
Last Updated :कृष्णानगर , शनिवार, 2 मार्च 2024 (12:37 IST)

बंगाल में पीएम मोदी बोले, मां, माटी और मानुष सभी TMC के कुशासन में रो रहे हैं

twitter
PM Modi in Bengal : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नादिया जिले के कृष्णानगर में एक सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मां, माटी और मानुष सभी टीएमसी के कुशासन में रो रहे हैं।
 
उन्होंने कहा कि मां, माटी और मानुष सभी टीएमसी के कुशासन में रो रहे हैं। संदेशखाली की बहनें इंसाफ की गुहार लगाती रही, लेकिन टीएमसी सरकार ने उनकी एक नहीं सुनी।
 
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार तो चाहती ही नहीं थी कि संदेशखाली का गुनहगार गिरफ्तार हो। लेकिन जब ये बंगाल की नारी शक्ति दुर्गा बनकर खड़ी हो गई और भाजपा के कार्यकर्ता उनके साथ खड़े हो गए, तब मजबूरन इस राज्य सरकार को झुकना पड़ा।
 
प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल में स्थिति ये है कि यहां पुलिस नहीं, बल्कि अपराधी तय करते हैं कि उन्हें कब सरेंडर करना है, कब गिरफ्तार करना है।
 
उन्होंने कहा कि बंगाल में जिस तरह टीएमसी की सरकार चल रही है उसने बंगाल को निराश कर दिया है। पश्चिम बंगाल की जनता ने बहुत उम्मीदों के साथ टीएमसी को बार-बार इतना बड़ा जनादेश दिया है, लेकिन टीएमसी अत्याचार और विश्वासघात का दूसरा नाम बन गई है।
 
उन्होंने टीएमसी का अर्थ है- ‘तू, मैं और करप्शन’ बताया। टीएमसी के लिए बंगाल का विकास नहीं, बल्कि भ्रष्टाचार और परिवारवाद ही प्राथमिकता है। 
Edited by : Nrapendra Gupta 
ये भी पढ़ें
गौतम गंभीर के बाद जयंत सिन्हा भी नहीं लड़ेंगे चुनाव, जानिए क्यों लिया फैसला?