मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Mamta Banerjee reached Raj Bhavan to meet Prime Minister Modi
Last Updated :कोलकाता , शनिवार, 2 मार्च 2024 (01:05 IST)

PM मोदी से मिलने राजभवन पहुंचीं ममता बनर्जी, जानिए किन मुद्दों पर हुई बात...

PM मोदी से मिलने राजभवन पहुंचीं ममता बनर्जी, जानिए किन मुद्दों पर हुई बात... - Mamta Banerjee reached Raj Bhavan to meet Prime Minister Modi
Mamta Banerjee reached Raj Bhavan to meet Prime Minister Modi : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शुक्रवार शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने राजभवन पहुंचीं। इस बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। उन्होंने इसे एक शिष्टाचार भेंट बताया। बनर्जी ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान राज्य के लंबित बकाए का मुद्दा भी उठाया।
खबरों के अनुसार, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उन्होंने इसे एक शिष्टाचार भेंट बताया। मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री बनर्जी ने कहा, मैंने प्रधानमंत्री से बातचीत करने के अलावा राज्य के मुद्दे भी उनके सामने रखे। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के अनुसार, केंद्र सरकार पर पश्चिम बंगाल का 1.18 लाख करोड़ रुपए बकाया है।
प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद बनर्जी ने कहा, यह एक प्रोटोकॉल बैठक है। मैं यहां पर किसी भी राजनीतिक विषय पर चर्चा नहीं करना चाहूंगी क्योंकि यह बिलकुल भी राजनीतिक मुलाकात नहीं थी। शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर आए प्रधानमंत्री मोदी रात्रि विश्राम राजभवन में करेंगे। 
प्रधानमंत्री मोदी ने 7200 करोड़ रुपए से अधिक की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण व शिलान्यास किया। गौरतल‍ब है कि पिछले साल दिसंबर में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य का बकाया जारी करने के लिए दबाव बनाने के लिए नई दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की थी। फोटो सौजन्‍य : टि्वटर/एक्स
Edited By : Chetan Gour 
ये भी पढ़ें
राजस्थान में गिरी आकाशीय बिजली, दंपति समेत 6 लोगों की मौत