लोकसभा चुनाव 2019 : बॉलीवुड सितारों ने भी भाजपा को दी बधाई

Last Updated: गुरुवार, 23 मई 2019 (23:37 IST)
मुंबई। में प्रचंड जीत की ओर बढ़ रही भाजपा को बॉलीवुड के कई सितारों ने बधाई दी है। इस बार सनी देओल, उर्मिला मातोंडकर, शत्रुघ्न सिन्हा, हेमा मालिनी, जया प्रदा जैसे कई बॉलीवुड सितारे भी चुनावी मैदान में थे। इसमें से सनी देओल व हेमा मालिनी को जीत मिली जबकि उर्मिला मातोंडकर, शत्रुघ्न सिन्हा और जया प्रदा को हार का सामना करना पड़ा।
गुरदासपुर से अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत कर रहे सनी देओल ने जीत दर्ज की। मशहूर फिल्म अभिनेता
धर्मेन्द्र
ने ट्विटर पर बेटे सनी और मोदी की एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें बधाई दी। उन्होंने लिखा कि फकीर बादशाह मोदीजी, धरतीपुत्र सनी देओल बधाई हो। अच्छे दिन यकीनन आएंगे। ने ट्वीट कर पत्नी हेमा मालिनी को भी बधाई दी। भाजपा की प्रत्याशी हेमा मालिनी ने मथुरा सीट पर जीत दर्ज की।
अजय देवगन ने बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा कि देश को पता है उनके लिए क्या सही है और उन्होंने अपना फैसला ले लिया है। वरुण धवन ने मोदी को बधाई देते हुए लिखा कि 'आपके' मार्गदर्शन और नेतृत्व में भविष्य की ओर अग्रसर हैं, जहां सभी भारतीय आगे बढ़ेंगे।

अर्जुन कपूर ने लिखा कि हमने वोट दिया, भारत ने फैसला लिया और नतीजे एकदम स्पष्ट हैं... नरेन्द्र मोदीजी शुभकामनाएं। देश आपके नेतृत्व में हर तरह से आगे बढ़ेगा। राजनीतिक पारी शुरू करने की योजना बना रहे अभिनेता रजनीकांत ने भी मोदी को जीत पर बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया कि माननीय नरेन्द्र मोदीजी को दिल से शुभकामनाएं... आपने कर दिखाया।
गायिका आशा भोंसले ने लिखा कि माननीय प्रधानमंत्री, राजग और भाजपा के कार्यकर्ताओं को बधाई हो जिन्होंने दिन-रात देश को उसके लंबित स्वर्णिम काल में लाने के लिए काम किया। जय हिन्द। जूही चावला ने लिखा कि प्रधानमंत्री को शानदार जीत के लिए शुभकामनाएं। हर बार, मोदी सरकार। दक्षिण भारतीय अभिनेता सिद्धार्थ ने लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी ऐतिहासिक जीत के लिए शुभकामनाएं। मैं उम्मीद करता हूं कि आप हमें नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।
निर्माता एकता कपूर ने भी अपने बेटे रावी के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि अमेठी पर सबकी नजरें थीं, हम अपनी आंटी (स्मृति ईरानी) के समर्थन में थे। अमेठी सीट पर स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मात दी।

फिल्मकार शेखर कपूर, हंसल मेहता ने भी मोदी और भाजपा को बधाई दी। अभिनेता दीपक डोबरियाल ने विपक्ष पर चुटकी लेते हुए लिखा कि भाजपा की विशाल जीत के लिए सारे विपक्ष को बधाई। आप सबके सहयोग के बिना ये जीत लगभग नामुमकिन थी।
इस बीच टीवी के मशहूर एंकर अर्नब गोस्वामी के गलती से 'सनी देओल' की जगह 'सनी लियोनी' बोलने पर ट्विटर पर सनी लियोनी का नाम ट्रेंड करने लगा और अर्नब की वह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

 

और भी पढ़ें :