लोकसभा चुनाव 2019 : सपा के पक्ष में बोलीं जया बच्चन, भाजपा उम्मीदवारों की जमानत जब्त कराएं

Last Updated: शुक्रवार, 10 मई 2019 (22:57 IST)
प्रयागराज। समाजवादी पार्टी (सपा) की राज्यसभा सांसद एवं सिने तारिका जया भादुड़ी बच्चन ने लोगों से अपील की कि मैं इलाहाबाद की बहू हूं और डिम्पल मेरी बहू हैं। हम लोगों का सम्मान करते हुए गठबंधन के दोनों प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताकर भाजपा के उम्मीदवारों की जब्त कराइए।
बच्चन ने शुक्रवार को यहां रोड शो के दौरान मुट्ठीगंज में आयोजित चुनावी जनसभा में कहा कि वर्ष 1984 के लोकसभा के चुनाव में अमिताभ बच्चन के पक्ष में जैसा उत्साह और जोश देखा था, उसी तरह का आज लोगों में जोश और उत्साह देख रही हूं। मैं इलाहाबाद की बहू हूं और डिम्पल मेरी बहू है। हम लोगों का सम्मान करते हुए गठबंधन के दोनों प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताकर भाजपा के उम्मीदवारों की जमानत जब्त कराइए।
इस दौरान सपा अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी एवं कन्नौज से सांसद एवं प्रत्याशी ने कहा कि एक भी वोट न बंटने पाए, एक भी वोट न घटने पाए और एक भी वोट छूटने पाए। उन्होंने कहा कि गठबंधन के पक्ष में लहर चल रही है जिसमें भाजपा की हार और गठबंधन की जीत तय है।

डिम्पल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि नोटबंदी, बेरोजगारी, छात्रों, नौजवानों की समस्याओं पर वे चुप क्यों हैं? वे 2014 में जनता से किए चुनावी वादों की चर्चा क्यों नहीं करते हैं? उन्होंने लोगों से फुलपुर लोकसभा के प्रत्याशी पंधारी यादव और इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र के राजेन्द्र सिंह पटेल को भारती मतों से विजयी बनाने की अपील की।
रोड शो में सैकड़ों की संख्या में दोपहिया, चार पहिया वाहन रथ के साथ चल रहे थे। लोग हाथों में सपा, बसपा एवं रालोद का झंडा, सिर पर लाल और नीले रंग की टोपी और 'अखिलेश यादव' एवं 'मायावती जिंदाबाद' के नारे लगा रहे थे।
रोड शो सुभाष चौक, पत्थर गिरिजाघर, नवाब यूसुफ रोड, फ्लाईओवर, रेलवे स्टेशन चैराहा, खुल्दाबाद चौराहा, नूरउल्ला रोड, बैरियर मोड़, अटाला चैराहा, अतरसुइया गोल पार्क, बालूआ घाट, काटघर, ईसीसी, गौघाट, मुट्ठीगंज का चक्कर काटते हुए जीवन ज्योति चौराहे पर समाप्त हुआ।
रथ पर डिंपल यादव, के साथ सांसद धर्मेन्द्र यादव, प्रदेश प्रवक्ता केके श्रीवास्तव, सांसद नागेन्द्र पटेल, ऋचा सिंह, निधि यादव और विजमा यादव समेत कई पदाधिकारी मौजूद थे। (वार्ता)

 

और भी पढ़ें :