मॉडलिंग या फिल्मों का ऑफर मिला तो सोचूंगी, नीली ड्रेस वाली पोलिंग ऑफिसर ने वेबदुनिया से कही दिल की बात

Author विकास सिंह|
भोपाल। लोकसभा चुनाव के दौरान अपने ग्लैमरस लुक के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में आई योगेश्वरी गोइते का कहना है कि अगर फिल्मों और मॉडलिंग का ऑफर मिला तो जरुर सोचूंगी।
वेबदुनिया से एक्सकलूसिव बातचीत में योगेश्वरी गोइते कहती हैं कि कुछ भी सोचा हुआ नहीं था उन्होंने तो केवल चुनाव ड्यूटी कर देश के लिए अपना कर्तव्य निभाया। वहीं अपनी ग्लैमरस लुक वाली फोटो के वायरल होने पर योगेश्वरी कहती हैं ये सब बहुत नेचुरल था और उन्होंने नीला गाउन पहना था इसलिए नीला चश्मा भी पहन रखा था। धूप से बचने के लिए लगाया गया चश्मा उनकी ब्यूटी का पार्ट बन गया।

पेशे से बैंक कर्मचारी योगेश्वरी कहती हैं कि वो अपने बैंक से इकलौती महिला कर्मचारी थीं जिनकी ड्यूटी चुनाव में लगी थी। अपनी पहली चुनाव ड्यूटी करने वाली योगेश्वरी का कहना हैं कि बहुत से लोगों ने उनको चुनाव ड्यूटी से बचने के लिए कहा लेकिन लोकतंत्र के महापर्व में वो अपना कर्तव्य निभाना चाहती थीं।

फोटो वायरल होने के बाद लाइफ में क्या बदला इस सवाल पर योगेश्वरी कहती हैं कि पोलिंग बूथ पर ही लोगों में सेल्फी लेने की होड़ लग गई थी और अब बहुत से लोगों के फोन और सोशल मीडिया पर लाइक मिलने से अच्छा लग रहा है।
काम को बताया जरूरी - चुनाव ड्यूटी से बचने के सवाल पर योगेश्वरी कहती हैं कि मेरे पति मेजर हैं, और वो देश के लिए सेवाएं दे रहे हैं, तो मैं क्यों इस ड्यूटी को ना करूँ। सबको अपना काम अच्छे ढंग से करना चाहिए।
कर्तव्य निभाते फेमस होना अच्छा लगा -

अपने फैमस होने के सवाल को लेकर राजेश्वरी कहती हैं कि हम जब काम करते हुए, अपना कर्तव्य निभाते हुए फेमस हुए हैं तो हमें भी अच्छा लग रहा है।

मॉडलिंग और फिल्मों का ऑफर मिला तो सोचूंगी - ग्लैमरस लुक वाली योगेश्वरी फिल्मों या मॉडलिंग में जाने के सवाल पर कहती हैं कि वो एक छोटे से शहर बैतूल की रहने वाली हैं, जहां कॉलेज के दिनों में इतने मौके और अवसर नहीं थे। अब आगे देखते है कि क्या होता है अगर कोई ऑफर आया तो सोचूंगी जरूर।

वहीं अपनी लाइफ से जुड़े अनुभव को साझा करते हुए योगेश्वरी कहती हैं कि उन्हें खुद को खूबसूरत बनाकर रखना अच्छा लगता और वो कॉलेज के दिनों से अब तक अपने फैंड्स के बीच अपने लुक के चलते आकर्षण के केंद्र में रहती हैं। योगेश्वरी कहती हैं कि भगवान ने हर किसी को खूबसूरत बनाया है।

 

और भी पढ़ें :