अजय सिंह के बिगड़े बोल, भाजपा सांसद रीति पाठक को बताया 'माल', वीडियो वायरल

विकास सिंह| पुनः संशोधित गुरुवार, 25 अप्रैल 2019 (08:12 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव में जैसे जैसे पहले चरण के मतदान की तारीख नजदीक आ रही है।
वैसे वैस नेता एक दूसरे पर सियासी हमले तेज कर रहे हैं। इस बीच सीधी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व नेता प्रतिपक्ष का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वो भाजपा उम्मीदवार और वर्तमान सांसद को 'माल' बता रहे हैं।
अपने चुनाव प्रचार में नुक्कड़ सभा करने पहुंचे अजय सिंह अपने भाषण में रीति पाठक को निशाने पर लेते हुए कहते हैं कि रीति पाठक पिछले चुनाव में आई रहीं उनका भारतीय जनता पार्टी से टिकट मिला, हवा बहत रही मोदी मोदी, सब जने पंद्रह लाख के चक्कर में बह गए, बन गईं सांसद।

उन्होंने कहा कि सांसद बनने के बाद अपनों के बीच में लौट के नहीं आईं और आगे तो आएगी भी नहीं, और न ही अपने सांसद निधि से कोई काम कराया तो भैय्या उनका तो अजमा चुके वो ठीक माल नहीं बा, अब हम आए है। दाऊ साहब सेवा किए है कि नहीं।
वायरल वीडियो में अजय सिंह सीधी संसदीय क्षेत्र में अपने पिता अर्जुन सिंह के किए गए काम पर लोगों से वोट मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं अजय सिंह के इस बयान पर भाजपा उम्मीदवार रीति पाठक ने पलटवार करते हुए कहा कि अजय सिंह बहन - बेटियों का सम्मान करना नहीं जानते इसलिए चुनाव में जनता सबक सिखाएगी।

 

और भी पढ़ें :