World Cup में पत्नी और गर्लफ्रेंड को साथ रखने के लिए BCCI ने रख दी यह शर्त

Last Updated: शुक्रवार, 10 मई 2019 (01:04 IST)
मुंबई। 30 मई से इंग्लैंड में शुरु होने जा रहे विश्व कप क्रिकेट टूर्नामेंट में जो खिलाड़ी पत्नी और को ले जाना चाहते हैं, उनके लिए यह काम की खबर है क्योंकि खेल के दौरान खिलाड़ियों का ध्यान न भटके, इसके लिए ने शर्त रख दी है।
ने शर्त यह रखी है कि टीम इंडिया के सिर्फ 15 दिनों तक अपनी पत्नी और गर्लफ्रेंड को साथ रख सकते हैं, वह भी विश्व कप शुरू होने के 21 दिन बाद। वर्ल्ड कप 30 मई से शुरू होकर 15 जुलाई तक चलेगा।

असल में विराट कोहली ने बीसीसीआई से अनुरोध किया था कि वर्ल्ड कप के दौरान वे अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को साथ रखना चाहते हैं। लिहाजा अनुमति दी जाए लेकिन बीसीसीआई ने अपनी गाइड लाइन साफ करते हुए केवल 15 दिन की अनुमति दी है।
बीसीआई को खिलाड़ियों के नाज नखरे उठाने का कड़वा अनुभव रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम जब ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गई थी, तब क्रिकेटरों के परिवार का कुनबा काफी बढ़ गया। यह संख्या 37 हो गई थी जिसके कारण बीसीसीआई को उनकी व्यवस्था करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी।
विराट कोहली को अनुष्का को साथ रखने की इजाजत टूर्नामेंट शुरू होने के 21 दिन बाद मिलेगी। यही सुविधा अन्य क्रिकेटरों के लिए भी लागू होगी। टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा के यहां नया मेहमान आया है, लिहाजा उम्मीद जताई जा रही है कि उनकी पत्नी 21 दिनों के बाद बेबी के साथ लंदन का रुख करेंगी।
भारतीय क्रिकेटरों को पत्नी के साथ गर्लफ्रेंड को ले जाने की भी इजाजत बीसीसीआई ने दी है लेकिन सभी के लिए नियम एक समान होगा। सूत्रों का कहना है कि बीसीआई ने कोहली से सलाह मशविरे के बिना यह बदलाव किए हैं।

 

और भी पढ़ें :