शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. Death will come when when it is destined, javed miandad statement in asia cup goes viral champions trophy
Written By WD Sports Desk
Last Updated : बुधवार, 19 जून 2024 (15:52 IST)

मौत आनी है तो... भारतीय टीम के पाकिस्तान जाने को लेकर जावेद मियांदाद का बयान वायरल

Champions Trophy 2025 पाकिस्तान में खेली जानी है जहां भारत का जाना चर्चा का विषय बना हुआ है

मौत आनी है तो... भारतीय टीम के पाकिस्तान जाने को लेकर जावेद मियांदाद का बयान वायरल - Death will come when when it is destined, javed miandad statement in asia cup goes viral champions trophy
Champions Trophy 2025 Pakistan: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी पाकिस्तान को मिली है और ऐसे में एक बार और इस सवाल पर चर्चा हो रही है कि भारतीय टीम पाकिस्तान जाएगी या नहीं, पिछली बार एशिया कप में भी BCCI सचिव जय शाह ने पाकिस्तान जाने से इंकार कर दिया था और हाइब्रिड मॉडल (Hybrid Model) अपनाया गया था जहां भारतीय टीम ने फाइनल सहित अपने सभी ग्रुप और नॉकआउट मैच श्रीलंकाई धरती पर खेले थे।


लेकिन इस बार क्या होगा वह देखने की बात है, इसी बीच 2023 का पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी जावेद मियांदाद (Javed Miandad) का बयान वायरल हो रहा है जो उन्होंने एशिया कप को लेकर दिया था जब एक प्रसिद्द पाकिस्तानी Youtuber ने अपने पॉडकास्ट में उनसे पूछा था कि भारतीय टीम को यहाँ आना चाहिए या नहीं, उन्होंने कहा था कि मौत आनी है तो कहीं भी आ जाएगी। बस चैंपियंस ट्रॉफी की चर्चाओं के बीच जावेद का यह बयान फैन्स वापस खोद कर ले आए हैं। 

जब होस्ट ने पूछा कि उन्हें सिक्योरिटी को लेकर फ़िक्र है, जावेद ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, सुरक्षा की परवाह मत करो क्योंकि हमारा मानना ​​है कि मौत जब आनी होगी तब आएगी। यह मेरा विश्वास है। जीवन और मृत्यु अल्लाह के हाथ में है।"
 
उन्होंने आगे कहा कि हम तो जाते हैं अब उनकी टर्न है इससे रिश्ते मजबूत होंगे।  
 
देखें पूरा वीडियो
 
चैंपियंस ट्रॉफी अगले साल पाकिस्तान में खेली जानी है। चैंपियंस ट्रॉफी पिछली बार 2017 में इंग्लैंड में आयोजित की गई थी, जिसमें भारत और पाकिस्तान फाइनल में पहुंचे थे और जहां पाकिस्तान ने 180 रनों से जीत हासिल की थी। टीम इंडिया के कप्तान के रूप में यह विराट कोहली का वह पहला ICC टूर्नामेंट था। 

ये भी पढ़ें
10 दिनों की मोहलत दी कोच ने AIFF को, बकाया राशि नहीं दी तो होगी कानूनी लड़ाई