पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली भी डर के भागे कोरोना से

Last Updated: शनिवार, 19 दिसंबर 2020 (00:30 IST)
हमें फॉलो करें
एडिलेड:ऑस्ट्रेलिया में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामले के मद्देनजर और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट में कमेंट्री कर रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली को मैच के बीच में ही कमेंट्री छोड़ घर लौटना पड़ा।

उत्तरी सिडनी में कोरोना वायरस मामलों में आई अचानक वृद्धि से प्रसारणकर्ता फॉक्स स्पोर्ट्स और चैनल 7 ने अपने कई कर्मचारियों को छुट्टी पर भेज दिया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) सिडनी के उत्तरी समुद्र तटों में बढ़े कोविड -19 के प्रकोप की निगरानी कर रहा है। इस बीच उसने भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मौजूदा सीरीज का तीसरा टेस्ट सिडनी में आयोजित कराने की प्रतिबद्धता जाहिर की है।
सिडनी के उत्तरी समुंद्री तट पर कोरोना वायरस के 28 मामले मिलने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कई प्रांतों ने अपने यहां सीमा पर प्रतिबंध लागू कर दिए हैं।

सीए के अंतरिम मुख्य कार्यकारी अध्यक्ष निक हॉकली ने कहा, “हम स्थिति की निगरानी कर रहे हैं। हम हड़बड़ी में नहीं है। वास्तव में हमें थोड़ा रुकना चाहिए। मेरे हिसाब से देश की सरकारों ने महामारी को अच्छी तरह से संभाला है, इसलिए हम अभी कोई जल्दबाजी नहीं करेंगे।”
सिडनी टेस्ट कराए जाने को लेकर हॉकली ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि टेस्ट मैच नहीं कराने का यह कोई कारण है। वह चाहे डब्लूबीबीएल, बीबीएल खिलाड़ी हो या फिर बीसीसीआई तथा हमारे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हर कोई प्रोटोकॉल का अच्छे से पालन कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “हमारे चिकित्सा विशेषज्ञ 24 घंटों काम कर रहे हैं और हम देश भर के स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ संपर्क में हैं।”(वार्ता)



और भी पढ़ें :