72 विकेट लेने वाले जैमीसन Boxing Day Test में पीटर सिडल को देंगे टक्कर

Last Updated: मंगलवार, 17 दिसंबर 2019 (14:24 IST)
सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के चयनकर्ताओं ने 26 दिसंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरु हो रहे के लिए मंगलवार को चुनी गई 13 सदस्यीय टीम में अनुभवी तेज गेंदबाज को शामिल किया है।

सिडल को इस साल एशेज श्रृंखला में खराब प्रदर्शन के बाद बाहर किया गया था। उन्होंने एशेज की 3 टेस्ट मैचों में 42.14 की औसत से सिर्फ 7 विकेट लिए थे।

कयास लगाए जा रहे थे कि चोटिल जोश हेजलवुड की जगह जेम्स पैटिनसन लेंगे लेकिन मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने कहा कि सिडल मेलबर्न क्रिकेट मैदान में टीम के लिए उपयोगी साबित हो सकते है।
होन्स ने कहा, ‘पीटर मेलबर्न में टीम के 13वें खिलाड़ी के तौर पर चुने गए है। वह मैच विजेता है और उन्हें मेलबर्न मैदान की अच्छी समझ है।’
न्यूजीलैंड ने चोटिल तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन की जगह नए खिलाड़ी को टीम में जगह दी है। फर्ग्यूसन पर्थ में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गए थें। ऑस्ट्रेलिया ने यह मुकाबला 296 रन से जीता था।

कोच गैरी स्टीड ने कहा कि फर्ग्यूसन का बाहर होना टीम के लिए बड़ी क्षति है। वह 4 से 6 सप्ताह के लिए टीम से बाहर रहेंगे। 24 साल के जैमीसन ने प्रथम श्रेणी में 27.93 की औसत से 72 विकेट लिए है।



और भी पढ़ें :