कोच बाउचर ने कहा, डिविलियर्स को वापसी के लिए मनाने का करूंगा प्रयास

AB D'Villiers
पुनः संशोधित रविवार, 15 दिसंबर 2019 (16:39 IST)
जोहानसबर्ग। नवनियुक्त मुख्य ने कहा कि वे एबी डिविलियर्स सहित हाल में संन्यास लेने वाले कुछ खिलाड़ियों को अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप से पहले दक्षिण अफ्रीका की टीम में वापसी के लिए मनाने का प्रयास कर सकते हैं।
बाउचर को शनिवार को 2023 तक दक्षिण अफ्रीका का मुख्य कोच नियुक्त किया गया और उनका पहला बड़ा टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप होगा जिसमें अभी 10 महीने का समय है। ‘ईएनपीएनक्रिकइंफो’ ने बाउचर के हवाले से कहा, जब आप विश्व कप में जाते हैं तो आप चाहते हैं कि आपके सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी आपके लिए खेलें।

उन्होंने कहा, अगर मैं मानता हूं कि वे (डिविलियर्स) हमारे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं तो मैं उसके साथ बात क्यों नहीं करना चाहूंगा। मैंने अभी पद संभाला है, मैं कुछ खिलाड़ियों के साथ बात कर सकता हूं और देखूंगा कि वे किस स्थिति में हैं।

बाउचर ने कहा, आप विश्व कप में अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चाहते हैं और अगर इसके लिए आपको मीडिया, टीम के साथियों के साथ कुछ मुद्दों को सुलझाने की जरूरत पड़े और यह दक्षिण अफ्रीका के लिए अच्छा हो तो फिर ऐसा क्यों नहीं करें।

उन्होंने कहा, दक्षिण अफ्रीका के महानतम खिलाड़ियों में से एक माने जाने वाले पूर्व कप्तान डिविलियर्स ने पिछले साल मार्च में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था और अब दुनियाभर के फ्रेंचाइजी आधारित टूर्नामेंटों में खेल रहे हैं। बाउचर ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका को टी20 विश्व कप में अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की जरूरत है और वे कोलपैक करार करने वाले खिलाड़ियों की उपलब्धता का स्वागत करेंगे।


और भी पढ़ें :