• Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. आईपीएल 2024
  3. आईपीएल 2024 न्यूज़
  4. Faf Du Plesis & Dinesh Karthik lits up RCB spirit at wankhede against MI
Written By WD Sports Desk
Last Updated : गुरुवार, 11 अप्रैल 2024 (21:48 IST)

फैफ की सधी और दिनेश की आतिशी पारी से बैंगलुरु ने मुंबई के खिलाफ जड़े 196 रन

फैफ की सधी और दिनेश की आतिशी पारी से बैंगलुरु ने मुंबई के खिलाफ जड़े 196 रन - Faf Du Plesis & Dinesh Karthik lits up RCB spirit at wankhede against MI
IPL 2024 MI vs RCB कप्तान फाफ डुप्लेसी 61 रन, रजत पाटीदार की 50 रन और आखिरी ओवरों में दिनेश कार्तिक की नाबाद 53 रनों की तूफानी की पारियों की बदौलत रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 25वें मुकाबले में मुम्बई इंडियंस को जीत के लिए 197 रनों का लक्ष्य दिया है।

आज यहां वानखेड़े स्‍टेडियम में मुम्बई इंडियसं के कप्तान हार्दिक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी शुरुआत खराब रही और उसने तीसरे ही ओवर में विराट कोहली तीन रन का विकेट गवां दिया। चौथे ओवर में विल जेक्स भी आठ रन बनाकर पवेलियन लौट गये। इसके बाद बल्लेेबाजी करने आये रजत पाटीदार ने डुप्लेस के साथ पारी को संभाला।
दोनों के बीच तीसरे विकेट लिये 82 रनों की साझेदारी हुई। रजत पाटीदार ने 26 गेंदों में तीन चौके और चार छक्के लगाते हुए 50 रन बनाये। ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर और विजयकुमार वैशाख बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गये। डुप्लेसी ने 40 गेंदों में चार चौके और तीन छक्के जड़ते हुए 61 रनों की पारी खेली।

सौरव चौहान नौ रन बनाकर आउट हुये। दिनेश कार्तिक ने 23 गेंदों में पांच चौके और चार छक्के लगाते हुए नाबाद 53 रनों की पारी खेली और आकाश दीप दो रन बनाकर नाबाद रहे। बेंगलुरु ने निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट पर 196 रन का स्कोर खड़ा किया।मुम्बई इंडियंस की ओर से जसप्रीत बुमराह ने पांच विकेट लिये। गेराल्ड कोएत्जी, आकाश मधवाल और श्रेयस गोपाल ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया।(एजेंसी)
ये भी पढ़ें
MI vs RCB मैच में में खराब अंपायरिंग पर फूटा ट्विटर पर फैंस का गुस्सा