1. खेल-संसार
  2. आईपीएल 2022
  3. आईपीएल 2022 न्यूज़
  4. Ishan Kishan has chinks in the armour exploited by Arjun Tendulkar and Mukesh Chaudhary
Written By
पुनः संशोधित शुक्रवार, 22 अप्रैल 2022 (15:50 IST)

ईशान किशन की खुल गई कलई, नेट्स में अर्जुन तो मैच में मुकेश ने किया बोल्ड (वीडियो)

वैसे तो लगभग हर बल्लेबाज की यॉर्कर गेंद कमजोरी होती है लेकिन लगता है ईशान किशन के खिलाफ यॉर्कर गेंद का उपयोग करने से विकेट मिलने की संभावना और ज्यादा बढ़ जाती है। ऐसा दो दिन में दे खा गया है।

मुंबई और चेन्नई के मैच शुरु होने से करीब 24 घंटे पहले मुंबई इंडियन्स ने एक रणनीतिक भूल कर दी। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर अर्जुन तेंदुलकर की तारीफ करते हुए एक वीडियो अपलोड कर दिया।

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि अगर आपका नाम अर्जुन है तो फिर तीर निशाने पर लगता है। इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर की तेज तर्रार यॉर्कर ने ईशान किशन की गिल्लियां उड़ा दी। इस गेंद के बाद अर्जुन तेंदुलकर ने हवा में हाथ उठाकर जश्न मनाया।
हालांकि यह जश्न मुंबई को भारी पड़ गय। चेन्नई के खिलाफ पहले ही ओवर में मुकेश चौधरी ने लगभग ऐसी ही गेंद डाली थी और ईशान किशन अपना खाता खोले बिना पवैलियन लौट गए। बस अंतर इतना था कि इस बार किशन गिर भी पड़े और लाइन को ही पहचान नहीं पाए।
ईशान किशन कर रहे हैं 15.25 करोड़ जाया

मुंबई के सबसे महंगे खिलाड़ी ईशान किशन पहले मैच को छोड़कर अगले पांच मैचों में कुछ ख़ास नहीं कर पाए हैं। उन्होंने 7 मैचों में 2  अर्धशतकों की मदद से 191 से अधिक रन बनाये हैं। अब वक्त है कि वह अपनी खरीदी को न्यायोचित ठहराएं। कल तो वह 0 पर आउट हो गए जिससे उनका औसत (31.83) और नीचे आ गया।इन 191 रनों की स्ट्राइक रेट भी कोई बहुत खास नहीं है। 116.46 की स्ट्राइक रेट टी-20 में बहुत मामूली होती है।
ये भी पढ़ें
देश पर इरफान पठान और अमित मिश्रा के बीच छिड़ गया ट्विटर वॉर