पंजाब के शाहरुख खान ने खिंचवाया कोलकाता के शाहरुख खान के स्टाइल में फोटो

पुनः संशोधित शुक्रवार, 1 अक्टूबर 2021 (20:10 IST)
आज के खिलाफ का मैच है। इस मैच में ब्रार की जगह प्रीति जिंटा की टीम ने को मौका दिया। यह अभिनेता शाहरुख खान नहीं है बल्कि क्रिकेटर शाहरुख खान हैं।

उनके अंतिम ग्यारह में चयन होने के बाद पंजाब किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपने खिलाड़ी शाहरुख खान की फोटो अपलोड की जिसमें वह अभिनेता शाहरुख खान की तरह बाहें फैला कर खड़े थे। इस फोटो के कैप्शन में लिखा था जिसका तुम्हें था इंतजार वो प्लेइंग 11 में आ गया।
ऐसा रहा है IPL 2021

साल 2021 के आईपीएल में ही शाहरुख खान ने अपना डेब्यू किया। अब तक खेले गए 9 मैच में उन्होंने 21 की औसत से 107 रन बनाए हैं। उनका सबसे बड़ा स्कोर 47 रहा है। खान ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 36 गेंदों में 4 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 47 रन बनाकर टीम को 100 रनों के पार पहुंचाया था।

आज वह अपना पहला आईपीएल अर्धशतक बनाना चाहेंगे। खासकर शाहरुख खान की टीम के खिलाफ। बहरहाल इस फोटो पर कुछ ऐसे कमेंट्स देखे गए।
प्रीति ने 5 करोड़ 25 लाख में खरीदा था शाहरुख को

पंजाब किंग्स के शाहरूख खान को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 'फिनिशर' की भूमिका निभाने की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। तमिलनाडु के शाहरुख खान (जिनका नाम बालीवुड सुपरस्टार के नाम पर है) को उनके आधार मूल्य 20 लाख रुपए से 51 गुना से ज्यादा की राशि 5.25 करोड़ रुपए में खरीदा गया था। शाहरुख सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में अपने प्रदर्शन से सुर्खियों में आए थे।

उनको अपनी टीम में लेने के लिए पंजाब किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स में होड़ लग गई थी, लेकिन अंतिम बाजी पंजाब किंग्स ने मारी थी।आईपीएल नीलामी में वह दूसरे सबसे महेंगे भारतीय खिलाड़ी रहे थे वह भी अनकैप्ड।राजस्थान से हुए पहले मुकाबले में पंजाब किंग्स के वरिष्ठ खिलाड़ी क्रिस गेल ने उनको टीम की कैप सौंपी थी।



और भी पढ़ें :